करोड़ों कमाने के बाद भी गदर 2 को पछाड़ नहीं पाई कल्कि 2898 एडी, रिकॉर्ड जानकर कहेंगे सनी देओल का जवाब नहीं

कल्कि 2898 एडी की तरह पिछले साल पठान, जवान, गदर 2, सालार और एनिमल सहित कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी, लेकिन लाख कोशिशों के बाद कल्कि 2898 एडी सनी देओल की फिल्म गदर 2 का एक रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

प्रभास, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और अमिताभ बच्चन की फिल्म कल्कि 2898 एडी इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. यह साल 2024 की 1000 करोड़ रुपये कमाने वाली पहले फिल्म है. कल्कि 2898 एडी की तरह पिछले साल पठान, जवान, गदर 2, सालार और एनिमल सहित कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी, लेकिन लाख कोशिशों के बाद कल्कि 2898 एडी सनी देओल की फिल्म गदर 2 का एक रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है. 

कल्कि 2898 एडी को बॉक्स ऑफिस रिलीज हुए 20 दिनों से ज्यादा हो गए हैं. हर दिन फिल्म ने शानदार कमाई की है, लेकिन प्रभास और अमिताभ बच्चन की फिल्म अपने 20वें दिन गदर 2 के रिकॉर्ड को नहीं तोड़ पाई है. दरअसल 20वें दिन कल्कि 2898 एडी का तीसरा बुधवार है. तीसरे बुधवार को प्रभास की फिल्म के बुक माय शो पर एक लाख 27 हजार टिकट बुक बिके. वहीं गदर 2 के तीसरे बुधवार को बुक माय शो पर एक लाख 45 हजार टिकट बुक हुए थे. यह दावा 𝗙𝗶𝗹𝗺𝘆 𝗩𝗶𝗲𝘄 नाम के एक एक्स हैंडल ने किया है. 

Advertisement

आपको बता दें कि कल्कि 2898 एडी ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. कल्कि 2898 एडी के किरदारों की बात करें को प्रभास ने भैरवा का किरदार निभाया है जबकि दीपिका पादुकोण ने सुमति का रोल प्ले किया है, जो मजबूत महिला है और कोख में पल रहे बच्चे के लिए संघर्ष करती है. वहीं फिल्म में अमिताभ अश्वत्थामा की भूमिका में हैं. कमल हासन ने विलेन यास्किन का किरदार निभाया है जबकि दिशा पाटनी रॉक्सी के रोल में हैं. फिल्म में कई स्टार स्पेशल अपीयरेंस में हैं, जिनमें डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा, फिल्म मेकर एस.एस. राजामौली, एक्टर विजय देवरकोंडा, दुलकर सलमान और एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर शामिल हैं.
 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा