एक दिन में 55 करोड़ कमाने के बावजूद 'पठान' को टक्कर नहीं दे पाए सनी देओल, 5वें दिन शाहरुख की फिल्म से इतने करोड़ से पीछे रही 'गदर 2'

गदर 2 ने जब से सिनेमाघरों में दस्तक दी है, यह फिल्म हर दिन शानदार कमाई कर रही है. फिल्म को रिलीज हुआ पांच दिन हो चुके हैं और इन पांच दिनों में सनी देओल और अमीषा पटेल की इस फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है.

एक दिन में 55 करोड़ कमाने के बावजूद 'पठान' को टक्कर नहीं दे पाए सनी देओल, 5वें दिन शाहरुख की फिल्म से इतने करोड़ से पीछे रही 'गदर 2'

एक दिन में 55 करोड़ कमाने के बावजूद 'पठान' को टक्कर नहीं दे पाए सनी देओल

नई दिल्ली: फिल्म की शानदार कमाई को देखते हुए गदर 2 की तुलना इस साल रिलीज हुई शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान से हो रही है. अब तक गदर 2 ने पांच दिनों 226 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

मामले से जुड़ी अहम जानकारियां :

गदर 2 ने जब से सिनेमाघरों में दस्तक दी है, यह फिल्म हर दिन शानदार कमाई कर रही है. फिल्म को रिलीज हुआ पांच दिन हो चुके हैं और इन पांच दिनों में सनी देओल और अमीषा पटेल की इस फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है. गदर 2 ने स्वतंत्रता दिवस पर रिकॉर्ड तोड़ 55.5 करोड़ की कमाई की है. फिल्म की शानदार कमाई को देखते हुए गदर 2 की तुलना इस साल रिलीज हुई शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान से हो रही है. अब तक गदर 2 ने पांच दिनों 226 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन शानदार कमाई करने के बावजूद सनी देओल की फिल्म शाहरुख खान की पठान को पीछे नहीं छोड़ पाई है. जी हां, गदर 2 ने जहां अपने पांच दिनों 226 करोड़ रुपये की कमाई की है. वहीं पठान ने पांच दिनों में 270 करोड़ रुपये की कमाई की थी. यानी पठान और गदर 2 के बीच अब भी 44 करोड़ रुपये का फासला है. बावजूद इसके कई ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि गदर 2 पठान को पीछे छोड़ सकती है. हालांकि यह आने वाले दिनों में साफ हो जाएगा.

आपको बता दें कि पठान भारतीय सिनेमा की पहली फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर पांच दिनों में अकेले 270 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं अब सनी देओल की फिल्म 226 करोड़ रुपये के साथ दूसरे नंबर पर आ गई है. कमाई की बात करें तो केवल पांच दिनों में फिल्म गदर 2 ने धुआंधार कमाई की है. पहले दिन 40.1 करोड़, दूसरे दिन 43.08 करोड़, तीसरे दिन 51.7 करोड़, चौथे दिन 38.7 करोड़ की कमाई फिल्म ने की है. वहीं दुनियाभर में फिल्म की कमाई 400 करोड़ रुपए का आंकड़ा कलेक्ट करने के लिए तैयार है. 

सनी देओल और Director अनिल शर्मा ने Gadar 2 की सक्सेस पर क्या कहा?