'गदर 2' कर रही है दो महीने से कमाई तो 1 महीने से नहीं रुक रहा 'जवान', मगर एक हफ्ते पहले आई इस फिल्म को पड़ गए दर्शकों के लाले

पिछले महीने जवान और गदर ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की. सिनेमाघरों में रिलीज हुए सनी देओल की फिल्म गदर 2 को दो महीने होने वाले हैं. वहीं शाहरुख खान की जवान को एक महीना हो गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
एक हफ्ते पहले आई इस फिल्म को पड़ गए दर्शकों के लाले
नई दिल्ली:

पिछले महीने जवान और गदर ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की. सिनेमाघरों में रिलीज हुए सनी देओल की फिल्म गदर 2 को दो महीने होने वाले हैं. वहीं शाहरुख खान की जवान को एक महीना हो गया है. इनके अलावा सितंबर में और भी कई फिल्में रही हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की. उनमें से एक फुकरे 3 भी है. फुकरे 3 ने 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इसके साथ विवेक अग्निहोत्री ने अपनी फिल्म द वैक्सीन वॉर को भी रिलीज किया है. 

लेकिन द वैक्सीन वॉर का एक हफ्ते में भी बुरा हाल हो गया है. फिल्म पहले दिन से काफी मुश्किल से पैसे कमा पा रही है. लेकिन हैरानी तो तब हुई जब द वैक्सीन वॉर का शुक्रवार का मॉर्निंग शो देखने कोई दर्शक नहीं गया. इस बात का दावा खुद को ट्रेड एनालिस्ट्स बताने वाले बॉलीवुड एक्टर केआरके (कमाल आर खान) ने किया है. केआरके ने शुक्रवार को सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द वैक्सीन वॉर को देखने कोई भी नहीं गया है. 

Advertisement

केआरके ने विवेक अग्निहोत्री पर कटाक्ष करते हुए अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर लिखा, 'बधाई हो विवेक भाई आज शुक्रवार को उनकी फिल्म द वैक्सीन वॉर का पूरे भारत में किसी भी थिएटर में एक भी शो नहीं है. फिल्म ने पहले हफ्ते में 4 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. तो यह एक महा ब्लॉकडस्टर है! सोशल मीडिया पर केआरके का यह पोस्ट वायरल हो रहा है. इससे पहले केआरके ने एक्स अकाउंट पर दावा किया था कि द वैक्सीन वॉर ने बुधवार को कुल 1200 रुपये की कमाई की थी.
 

Featured Video Of The Day
South Delhi में सड़क चौड़ी करने के लिए काटे गए 1100 पेड़? भड़का SC, Contempt of Court का नोटिस जारी