'जवान' रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़, वायरल हुए ये मजेदार मीम्स

जवान बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति की इस फिल्म का काफी वक्त से बज बना हुआ था. अब सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद लोग सोशल मीडिया के जरिए अपना रिएक्शन और रिव्यू दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
'जवान' रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़
नई दिल्ली:

जवान बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति की इस फिल्म का काफी वक्त से बज बना हुआ था. अब सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद लोग सोशल मीडिया के जरिए अपना रिएक्शन और रिव्यू दे रहे हैं. बहुत से लोगों ने शाहरुख खान की इस फिल्म ब्लॉकबस्टर बताया है. वहीं जवान की रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर जमकर मीम्स की बाढ़ आ गई है. हर कोई अपने अंदाज में मीम्स शेयर कर शाहरुख खान और फिल्म जवान की तारीफ कर रहा है.

यहां पढ़ें जवान से जुड़े मजेदार मीम्स:-

गौरतलब है कि  जवान दुनियाभर में दस हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है. वहीं पठान भारत में 5500 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी और बाहर 2700 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी. अब देखना होगा कि ये फिल्म कमाई के मामले में किस किस को पीछे छोड़ती है. वहीं मुंबई के बांद्रा वेस्ट के गेइटी गैलेक्सी में सुबह तीन बजे से फैन्स इकट्ठा हो चुके थे और जश्न की तैयारियां चल रही थीं. धीरे-धीरे भीड़ बढ़ती ही जा रही थी. कई लोग ऐसे थे जो शाहरुख खान की तस्वीर वाली टीशर्ट पहने दिख रहे थे.

Advertisement

आपको बता दें कि शाहरुख खान के अलावा फिल्म जवान में नयनतारा और विजय सेतुपति भी मुख्य भूमिकाओं में हैं, दीपिका पादुकोण एक विशेष भूमिका में हैं, साथ ही सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लहर खान, आलिया कुरैशी, रिद्धि डोगरा और सुनील ग्रोवर भी हैं. फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होने को तैयार है और एडवांस बुकिंग के मामले में रिकॉर्ड तोड़ रही है. अभी आने वाले दिनों फिल्म की एडवांस बुकिंग में तेजी देखने को मिल सकती है. 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: उजड़े 121 परिवार और भद्दा मजाक कर रहा बाबा का सेवादार | NDTV EXCLUSIVE