सरकार किसी की भी बने, लेकिन नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू को लेकर बन रहे इन Memes को देख आपके भी पेट में पड़ जाएगा बल

सरकार में किंगमेकर की भूमिका में आने के बाद सोशल मीडिया पर नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू को लेकर मीम्स का बाढ़ आ गई है. कई लोग फिल्मी मीम्स शेयर कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू को लेकर मीम्स वायरल
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2024 में किसी भी पार्टी को बहुमत नहीं मिला है. हालांकि एनडीए गठबंधन के पास सरकार बनाने के लिए पर्याप्त सीटें हैं. लेकिन इस बार की सरकार जेडीयू नेता नीतीश कुमार और टीडीपी नेता चंद्रबाबू नायडू पर निर्भर करती है. यह दोनों नेता एनडीए या फिर इंडिया में से किसी भी गठबंधन का दामन थाम सकते हैं. जिसके बाद अगली सरकार बन पाएगी. सरकार में किंग मेकर की भूमिका में आने के बाद सोशल मीडिया पर नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू को लेकर मीम्स का बाढ़ आ गई है. कई लोग फिल्मी मीम्स शेयर कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

यहां देखें नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू को लेकर फिल्मी मीम्स:-

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

आपको बता दें कि देश के लोकसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं. चुनाव नतीजों में एनडीए ने स्पष्ट बहुमत हासिल कर लिया. वहीं इंडिया गठबंधन ने भी 200 से ज्यादा सीटें हासिल की. अब नई सरकार के गठन की कवायद तेज हो गई. दिल्ली में कैबिनेट की बैठक भी शुरू हो चुकी है. इसी सिलसिले में तमाम दल और कई पार्टियों के नेता एक्शन में आ चुके हैं. वहीं दिल्ली में एनडीए की बैठक में नीतीश कुमार, चंद्रबाबू नायडू सहित कई बड़े नेता शामिल होंगे. बैठक में बीजेपी नेता अमित शाह भी मौजूद रहेंगे.

बुधवार को दिल्ली में आयोजित एनडीए की बैठक में अब आगे की रणनीति पर चर्चा होगी. साथ ही मंत्रिमंडल के गठन पर भी चर्चा संभव है. वहीं शाम में इंडिया गठबंधन की भी बैठक में आगे की रणनीति पर चर्चा होगी. इंडिया गठबंधन ये बैठक कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन के आवास पर होगी. दरअसल इंडिया गठबंधन भी हर जोड़-तोड़ में लगा है, ताकि वो अपनी सरकार बनाने की हर संभावना पर विचार कर सकें. लेकिन एनडीए गठबंधन को स्पष्ट बहुमत मिला हुआ है. ऐसे में इंडिया गठबंधन के सामने ज्यादा विकल्प मौजूद नहीं है.

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: कार्यक्रम में Pranav Adani ने रखी अपनी बात