अर्जुन-मलाइका से लेकर दिशा और टाइगर तक पूरे साल सुर्खियों में रहीं इन कपल्स की लव स्टोरी

बॉलीवुड के ये पॉपुलर कपल्स जमकर सुर्खियां बटोरते हैं और अपनी रोमांटिक तस्वीरों के साथ इंटरनेट पर छाए रहते हैं. दिशा-टाइगर हो या फिर ऋतिक-सबा ये कपल्स अक्सर लाइमलाइट में रहते हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
हर जगह छाई रहीं बॉलीवुड की ये जोड़ियां
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में इस साल कई शादियां हुईं, जिनकी पूरे साल चर्चा भी होती रही. वहीं कई कपल ऐसे भी हैं, जिनकी शादी का अब भी फैंस को इंतजार है. बॉलीवुड के ये पॉपुलर कपल्स जमकर सुर्खियां बटोरते हैं और अपनी रोमांटिक तस्वीरों के साथ इंटरनेट पर छाए रहते हैं. दिशा-टाइगर हो या फिर ऋतिक-सबा ये कपल्स अक्सर लाइमलाइट में रहते हैं, इस पूरे साल बॉलीवुड के ये पॉपुलर कपल्स चर्चा में बने रहे.

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट किए जाते हैं और फैंस को कपल गोल्स देते दिखते हैं. इन दोनों को लेकर अक्सर मीडिया और सोशल मीडिया पर चर्चा होती रहती है.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इस समय बॉलीवुड के सबसे हैपेनिंग कपल में से एक हैं. कभी वेकेशन एन्जॉय करते तो कभी पार्टीज अटेंड करते ये दोनों हमेशा साथ नजर आते हैं. कई बार इन दोनों की शादी की खबरें भी सुनाई दीं, लेकिन दोनों ही सितारों ने अभी इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया है कि वह कब शादी के बंधन में बंध रहे हैं.

सबा आजाद और ऋतिक रोशन

सुजैन खान से तलाक के बाद ऋतिक रोशन अब एक्ट्रेस सबा आजाद को डेट कर रहे हैं. इन दोनों की शादी को लेकर भी खबरें आ रही थीं, हालांकि अभी तक दोनों की ओर से इस बारे में कुछ नहीं कहा गया है. हर पार्टी और इवेंट में ऋतिक और सबा साथ नजर आते हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी

सिद्धार्थ और कियारा काफी समय से गुपचुप तरीके से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और पूरे साल इसे लेकर अफवाहों का बाजार गर्म रहा. हालांकि अब दोनों के रिलेशनशिप के साथ ही शादी की खबरें भी सामने आ रही हैं, हालांकि इन सितारों या इनके परिवार वालों ने अभी तक इस बारे में कुछ भी साफ नहीं किया है.

आमिर खान और फातिमा शेख

आमिर खान ने अपने 15 साल पुराने रिश्ते को खत्म कर किरण राव से तलाक ले दिया और अब वह दंगल फेम एक्ट्रेस फातिमा शेख को डेट कर रहे हैं. अक्सर आमिर और फातिमा साथ नजर आते हैं, हाल में आमिर की बेटी की सगाई के मौके पर भी फातिमा नजर आई थीं.

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: संसद से सड़क तक NEET पर हंगामा, अब Jhalawar से भी जुड़े पेपर लीक के तार