एक चाय और दो समोसे के सहारे अक्षय कुमार, क्या सरफिरा को हिट करवा पाएगा ये फ्री कॉम्बो ?

अक्षय कुमार की सरफिरा फिल्म के टिकट बेचने के लिए फ्री समोसे देने को मजबूर हए थियेटर मालिक. पढ़ें किसने निकाला चाय और फ्री 2 समोसे का ऑफर.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की लेटेस्ट रिलीज फिल्म सरफिरा धीरे धीरे बॉक्स ऑफिस पर रेंग ही रही थी. इधर लगातार फ्लॉप पर फ्लॉप दे रहे अक्षय कुमार की ये फिल्म भी हांफती दिख रही है और ऊपर से सरफिरा के धीमे रिस्पॉन्स को देखकर एक पॉपुलर मल्टीप्लेक्स चेन ने ऐसा ऑफर निकाल दिया कि फिल्म की रही सही इज्जत पर भी सवाल उठ गए. दरअसल इस मल्टीप्लेक्स ने फिल्म की टिकट के साथ एक ऐसा कॉम्बो ऑफर लॉन्च किया कि समझ नहीं आ रहा कि ये अक्षय के लिए खुशी की बात है या दुख कि कि उनकी फिल्म की टिकट बेचने के लिए मेकर्स को ऐसे हथकंडे अपनाने पड़ रहे हैं.

मल्टीप्लेक्स चेन आइनॉक्स ने सरफिरा की टिकट के साथ दो समोसे और चाय का ऑफर निकाला है. आप खुद ही सोचिए सुनकर कैसा लग रहा है. ये ऑफर दिखा रहा है कि अक्षय की ये फिल्म कितना खराब परफॉर्म कर रही है और टिकट खिड़की पर थोड़ी हलचल पैदा करने के लिए थियेटर मालिक ऐसे तरीकों पर उतर आए हैं. अब अगर ऐसी ही हालत चलती रही तो 15-16 जुलाई तक ये फिल्म सिनेमाघरों से उतर सकती है.

Advertisement

अगर ऐसा सच में हुआ तो यह डायरेक्टर सुधा कोंगरा के लिए एक बड़ा झटका होगा क्योंकि उनकी कहानी हिंदी सिनेमा में अपनी सक्सेस दोहराने में नाकाम रही. इस फिल्म में लीड रोल में अक्षय कुमार हैं और उनके साथ राधिका मदान, परेश रावल हैं. इसके अलावा सूर्या ने भी एक कैमियो किया. बता दें कि यह सुधा कोंगरा की हिंदी सिनेमा में पहली फिल्म है. यह उनकी ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म सोरारई पोटरु का ऑफीशियल रीमेक है. लेकिन हिंदी में ये फिल्म अपना जादू नहीं चला पाई क्योंकि इसे पहले ही लोग ओटीटी में देख चुके थे.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections: डल झील से 'हाउस VOTE': क्या J&K में अपने बूते सरकार बनाएगी BJP?