कपूर खानदान की विदेशी बहू, 66 साल पहले बनी थी इस सुपरस्टार की दुल्हन, देखें सदाबहार वीडियो

इंस्टाग्राम पर एक पुराने अवॉर्ड शो का वीडियो वायरल हो रहा है. सुहाना दौर और विंटेज फ्लेशबैक नाम के इंस्टाग्राम चैनल ने इस वीडियो को शेयर किया है. इसमें आपके पसंदीदा सितारों का यंग लुक नजर आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अवॉर्ड शोज यानी कि रेड कार्पेट से जुड़ा एक बड़ा इवेंट. अवॉर्ड शो में शिरकत करने सितारे तो पहुंचते ही हैं लेकिन किस स्टार को कौन सा अवॉर्ड मिलने वाला है. किस स्टार के किस अचीवमेंट को स्टेज पर बताया जाने वाला है. उससे ज्यादा आज के जमाने के अवॉर्ड शोज में लोगों की नजर रेड कार्पेट पर टिकी रहती है. किस हीरोइन ने किस तरह के कपड़े पहने हैं. उसके साथ किस तरह की एसेसरीज पेयर की हैं. मेकअप कैसा है ये जानने में फैन्स का इंटरेस्ट ज्यादा होता है. सितारे भी इसी बदलते ट्रेंड और पसंद के हिसाब से रेड कार्पेट पर नजर आते हैं लेकिन पहले ये अवॉर्ड शो काफी सिंपल हुआ करते थे. जहां स्टार्स भी बहुत सादगी भरे लुक में दिखाई देते थे.

यंग लुक में दिखे सितारे

इंस्टाग्राम पर ऐसे ही एक पुराने अवॉर्ड शो का वीडियो वायरल हो रहा है. सुहाना दौर और विंटेज फ्लेशबैक नाम के इंस्टाग्राम चैनल ने इस वीडियो को शेयर किया है. इसमें आपके पसंदीदा सितारों का यंग लुक नजर आ रहा है. इंस्टाग्राम चैनल के मुताबिक ये वीडियो 1980 में आयोजित हुए 27वें एनुअल फिल्म फेयर अवॉर्ड्स नाइट्स का है. इस वीडियो की जानकारी देने के लिए जो वॉइस ओवर सुनाई दे रहा है वो राधिका सरथकुमार का है. वीडियो में कई सितारों का यंग लुक दिख रहा है. कमल हसन, शशि कपूर, अमोल पालेकर, रति अग्निहोत्री, जीतेंद्र, मौसमी चटर्जी, जरीना वहाब, रेखा जैसे सितारे दिखाई दे रहे हैं.

Advertisement

पत्नी संग इस अंदाज में दिखे शशि कपूर

इस वीडियो में शशि कपूर अपनी पत्नी जेनिफर केंडल के साथ नजर आए. इस मौके पर शशि कपूर ब्लैक शर्ट में दिखे तो उनकी पत्नी गोल्डन कलर की ड्रेम में नजर आईं. जेनिफर केंडल अंग्रेजी मूल की एक्ट्रेस थीं. उन्होंने ही पृथ्वी थियेटर की स्थापना की थी. 36 चौरंगी लेन में अपनी परफॉर्मेंस की वजह से वो बाफ्टा अवॉर्ड के लिए भी नॉमिनेट हुई थीं. उनका नॉमॉनेशन बेस्ट एक्ट्रेस इन ए लीडिंग रोल कैटेगरी के लिए हुआ था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Drugs Racket In India: दिल्ली से भोपाल, नशे के कारोबारियों पर कसा शिकंजा, करीब 7 हजार करोड़ की ड्रग्स बरामद