जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं- यह है टाइगर सलमान खान का मैसेज- 'टाइगर 3' से 5 तालीमार डायलॉग

टाइगर 3 का डेढ़ मिनट का वीडियो न केवल एक्शन से भरपूर है, बल्कि शानदार डायलॉग सुनने को मिल रहे हैं. ऐसे में हम आपको टाइगर 3 के 5 डायलॉग से रूबरू करवाते हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
'टाइगर 3' से 5 तालीमार डायलॉग
नई दिल्ली:

सलमान खान ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 का एक वीडियो रिलीज किया है. जिसे टाइगर का मैसेज बताया जा रहा है. वीडियो में सलमान खान एक बार फिर से टाइगर के रोल में नजर आ रहा है. जिसमें एक बार फिर से वह दर्शकों और फैंस का दिल जीत रहे हैं. कई सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस ने भाईजान की फिल्म के वीडियो की तारीफ की है. टाइगर 3 का डेढ़ मिनट का वीडियो न केवल एक्शन से भरपूर है, बल्कि शानदार डायलॉग सुनने को मिल रहे हैं. ऐसे में हम आपको टाइगर 3 के 5 डायलॉग से रूबरू करवाते हैं. 

1. डायलॉग- मेरा नाम अविनाश सिंह राठौर है, पर मैं आप सभी के लिए टाइगर हूं.

2. डायलॉग- लोगों को लगता है,  टाइगर गद्दार है. दुश्मन नंबर एक है. 

3. डायलॉग- 20 साल की सर्विस के बाद मैं इंडिया से अपना कैरेक्टर सर्टिफिकेट मांग रहा हूं.

4. डायलॉग- जिंदा रहा तो आपकी खिदमत में फिर हाजिर, नहीं तो जय हिंद

5. डायलॉग- जब तक टाइगर मरा नहीं, तब टाइगर हारा नहीं

आखिरकार सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का वीडियो रिलीज हो गया है. उसना यह वीडियो टाइगर का मैसेज नाम से रिलीज किया गया है. डेढ़ मिनट के वीडियो में सलमान खान का टाइगर अंदाज देखता ही बन रहा है. टाइगर 3 के वीडियो में उनका एक्शन देखने को मिल रहा है और शानदार डायलॉग भी सुनने को मिल रहे है. वीडियो रिलीज होने के बाद अब सलमान खान के फैंस और टाइगर 3 का इंतजार कर रहे फैंस सोशल मीडिया पर के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Advertisement

आपको बता दें कि शाहरुख खान की जवान के बाद जितना फैंस को डंकी का इंतजार है. उतना ही फैंस को सलमान खान की टाइगर 3 का भी इंतजार है, जिसकी झलक फैंस को सलमान खान ने नए वीडियो के साथ दिखा दी है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें इस बार टाइगर अपनी गद्दारी का सबूत देने की बात कहता हुआ नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस फिल्म कब रिलीज होगी. इसे लेकर अपनी बेकरारी जाहिर करते हुए दिख रहे हैं. 1 मिनट 29 सेकंड के वीडियो में सलमान खान का एक्शन भरपूर देखने को मिल रहा है. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: 'इलाज कराने गई मां की भगदड़ में मौत..' - हादसे के पीड़ितों ने जताया दुख-दर्द