Shaitaan Trailer: भूल से भी किसी अजनबी को घर में मत दे देना पनाह, हो सकता है अजय देवगन की फैमिली जैसा बुरा हाल- शैतान के ट्रेलर की 5 खास बातें

Shaitaan Trailer: अजय देवगन की फिल्म शैतान का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में उनके साथ पहली बार एक्टर आर माधवन और साउथ ब्यूटी ज्योतिका काम कर रही हैं. हॉरर फिल्म शैतान लंबे समय से चर्चा में है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Shaitaan Trailer का ट्रेलर देख हो जाएंगे रोंगटे खड़े, फोटो- instagram/jyotika
नई दिल्ली:

Shaitaan Trailer: अजय देवगन की फिल्म शैतान का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में उनके साथ पहली बार एक्टर आर माधवन और साउथ ब्यूटी ज्योतिका काम कर रही हैं. हॉरर फिल्म शैतान लंबे समय से चर्चा में है. तीनों कलाकारों ने फैंस उनकी इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. अब शैतान का ट्रेलर देखने के बाद फैंस की इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ जाएगी. ट्रेलर को देख कह सकते हैं कि अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की फिल्म में एक अलग तरह का हॉरर देखने को मिलेगा. ऐसे में हम शैतान के ट्रेलर से जुड़ी खास बातें बताते हैं-

Advertisement

घर में एक अजनबी की एंट्री
शैतान का ट्रेलर अपने पहले मिनट से ही काफी अलग दिखता है, जब आर माधवन की अजनबी के तौर पर अजय देवगन के घर में एंट्री होती है और यह एंट्री अजय देवगन की फैमिली में पर कितनी भारी पड़ती है यह ट्रेलर में साफ देखने को मिलता है.

आर माधवन की एक्टिंग
शैतान के ट्रेलर की खास चीज जो देखने लायक है, वह आर माधवन की एक्टिंग है. ट्रेलर से साफ हो जाता है कि वह शैतान में शातिर जादूगर का रोल कर रहे हैं, जो अजय देवगन की बेटी को अपने वश में कर लेता है. 

Advertisement

जानकी बोदीवाला
शैतान के ट्रेलर में जो दूसरा रोल देखने के लायक है वह जानकी बोदीवाला का है. आर माधवन के वश में रहकर उन्होंने अपने रोल को शानदार तरीके से किया है, जो सिनेमाघरों में लोगों के दिलों को डराने और जीतने वाला होगा. 

Advertisement

फिल्म की कहानी
शैतान के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि चार स्टारकास्ट के बीच मेकर्स ने कहानी पर ज्यादा काम किया है. ट्रेलर बताता है कि अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की यह फिल्म शुरुआत से ही लोगों को अपने साथ बांधकर रखने वाली है. यह फिल्म गुजराती फिल्म वश का हिंदी रीमेक है.

Advertisement

डायरेक्टर
शैतान का निर्देशन विकास बहल ने किया है. विकास हमेशा से अपने अलग तरह के निर्देशन के लिए जाने जाते हैं. वह सुपर 30, क्वीन और चिल्लर पार्टी जैसे शानदार फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. ऐसे में जाहिर सी बात है कि शैतान के ट्रेलर में निर्देशन के तौर पर भी बहुत खास देखने को मिलता है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: Pappu Yadav ने NDTV से कहा- सरकार और विपक्ष चर्चा करके निकालें समाधान