अथिया शेट्टी और के.एल राहुल का शादी के बाद पहला VIDEO आया सामने, यूं प्यार से पोज देते आए नजर

Athiya Shetty-KL Rahul: अथिया शेट्टी और के.एल. राहुल की शादी का पहला वीडियो सामने आ गया है, जिसमें यह जोड़ा बहुत ही प्यारा लग रहा है.

Advertisement
Read Time: 9 mins
नई दिल्ली:

First video of Athiya Shetty and KL Rahul after Wedding: सुनील शेट्टी की लाड़ली बिटिया अथिया शेट्टी क्रिकेटर के.एल. राहुल के साथ विवाह बंधन में बंध गई हैं. आज दोनों की सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित फार्महाउस पर शादी हुई. इस शादी को जहां बहुत ही सिम्पल रखा गया था, वहीं बॉलीवुड के कुछ सितारे भी इसमें नजर आए. लेकिन इसके साथ ही अथिया शेट्टी और के.एल. राहुल का पहला वीडियो भी सामने आ गया है. इस वीडियो में नवविवाहित जोड़े अथिया शेट्टी क्रिकेटर के.एल. राहुल हाथ थामे फोटोग्राफरों से मुखातिब होता नजर आ रही है. 

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर के.एल. राहुल शादी के जोड़े में हैं और वह फोटोशूट करवा रहे हैं. इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. मेहमानों की बात करें तो बॉलीवुड के कई स्टार नजर आए. टाइगर श्रॉफ बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ शादी में पहुंचे थे जबकि अर्जुन कपूर बहन अंशुला कपूर के साथ शादी मे नजर आए. अंशुला को उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहन ठक्कर के साथ दिखीं. मेहमानों में अनुष्का रंजन पति आदित्य सील के साथ आई थीं. बता दें कि अथिया और राहुल के 2019 से एक दूसरे को डेट करने की खबरें आ रही थीं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hokato Sema Story: जंग के मैदान से लेकर पैरालंपिक कांस्य पदक तक, होकातो सेमा के संघर्ष की कहानी