कुंदन भारद्वाज की साम्राज्य का फर्स्ट लुक आउट, हिंदी, नेपाली और भोजपुरी में रिलीज होगी फिल्म

अनुजा एंटरटेनमेंट प्रालि प्रेजेंट फिल्म साम्राज्य की घोषणा हाल ही में की गई है. ये फिल्म ग्लोबल लेवल पर बनाई जा रही है. इस फिल्म को निर्माता हीरा बहादुर लेपचा और पूर्णिमा लेपचा नेपाली, हिंदी और भोजपुरी भाषा में बनाने जा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
हिंदी, नेपाली और भोजपुरी भाषा मे बनाने जा रही है कुंदन भारद्वाज की अगली फिल्म 'साम्राज्य'
नई दिल्ली:


अनुजा एंटरटेनमेंट प्रालि प्रेजेंट फिल्म साम्राज्य की घोषणा हाल ही में की गई है. ये फिल्म ग्लोबल लेवल पर बनाई जा रही है. इस फिल्म को निर्माता हीरा बहादुर लेपचा और पूर्णिमा लेपचा नेपाली, हिंदी और भोजपुरी भाषा में बनाने जा रहे हैं. जिसकी शूटिंग इंडिया, नेपाल और बैंकॉक सहित कई देशों में होने वाली है. फिल्म के निर्देशन की कमान बाबू साहेब बलामी ने संभाली है. हिंदी नेपाली भाषा की फिल्म मिशन चाइना, देववाणी, माया के रंग के बाद अब भोजपुरी इंडस्ट्री के हैंडसम हंक के नाम से मशहूर अभिनेता कुंदन भारद्वाज, नेपाली अभिनेत्री अनुजा लेपचा के साथ मिलाकर अपने साम्राज्य को बचाने के लिए दुश्मनों से दो दो हाथ करते नजर आएंगे. 

फ़िल्म की घोषणा के साथ ही इसका लुक भी आउट कर दिया गया है. जिसमें कुंदन और अनुजा दोनों ही हाथों में पिस्तौल लिया दुश्मनों पर गोलियां बरसा रहे हैं. वही पोस्टर के बैक ग्राउंड में विस्फोट से भरा आसमान और कुछ घरों के बाहर  लोड बंदूक के साथ खड़े नजर आ  रहे हैं. कुछ भी कहो साम्राज्य का फर्स्ट लुक एकदम जबरदस्त है. वही फिल्म में भोजपुरी अभिनेता देव सिंह भी एक मजबूत किरदार में नजर आने वाले हैं, वही नेपाली अभिनेता प्रशांत ताम्रकार अपने अभिनय से फिल्म में चार चांद लगाने वाले हैं. और इस फिल्म में एक मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री भी होने वाली है. जिनके नाम की घोषणा फ़िल्म के अन्य कलाकारों के साथ कि जाएगी.  

अभिनेता कुंदन भारद्वाज ने कहा कि ये फिल्म मेगा बजट के साथ बनाने जा रही है. जिसमें आपको एक्शन ही एक्शन देखने को मिलने वाला है. फिल्म की केंद्रीय भूमिका में मैं और अनुजा है , जो एक दूसरे के खातिर किसी भी भिड़ने को तैयार रहते हैं. जैसे कि आपको पोस्टर में दिख रहा है कि हम दोनों पिस्तौल लेकर गोलियां चला रहे हैं. फिल्म को लेकर निर्माता हीरा बहादुर लेपचा और पूर्णिमा लेपचा ने कहा कि ये फिल्म हम कई भाषाओं में बनाकर इसे भारत, नेपाल के साथ साथ कई अन्य देशों में भी रिलीज करने की तैयारियां अभी से कर रहे हैं. जिससे अन्य देश के दर्शक भी हमारी फिल्म को देख सके. 

Advertisement

अभिनेत्री अनुजा लेपचा ने कहा कि मुझे कुंदन के साथ काम करने का बेसब्री से इंतजार है क्योंकि कुंदन पहले भी हिंदी, नेपाली फिल्म में काम कर चुके हैं. कुंदन ने कई भोजपुरी फिल्मों और अल्बस में काम किया है. मैं इनके साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं. साम्राज्य के निर्देशन बाबू साहेब बलामी ने बताया कि पोस्टर देखकर तो आप समझ ही गए होंगे कि ये फिल्म एक एक्शन मूवी है. इसमें आपको टाइगर श्रॉफ की बाघी की तरह एक्शन देखने को मिलेगा. क्योंकि हमने इसमें फाइट सीन कुछ इस तरह ही डिजाइन किए हैं जो देखकर दर्शक सिनेमाघरों की सीटों से उठ नहीं पाएंगे. उन्होंने इसमें एक्शन का एक अलग ही लेवल देखने को मिलेगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hardeep Puri On Price Hike: मोदी सरकार के 3 मंत्र Affordability Availability Accessibility पर हरदीप पुरी ने क्या कहा?