Fighter Worldwide box office collection Day 1: दुनियाभर में फाइटर का ढंका, ऋतिक रोशन की फिल्म ने छापे इतने रुपये

Fighter Worldwide box office collection Day 1: फिल्म फाइटर से एक बार फिर से ऋतिक रोशन पर्दे पर एक्शन करने उतरने हैं. उनकी इस  फिल्म का निर्देशन पठान जैसा ब्लॉकबस्टर फिल्म दे चुके डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
F
नई दिल्ली:

Fighter Worldwide box office collection Day 1: फिल्म फाइटर से एक बार फिर से ऋतिक रोशन पर्दे पर एक्शन करने उतरने हैं. उनकी इस  फिल्म का निर्देशन पठान जैसा ब्लॉकबस्टर फिल्म दे चुके डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं. जबकि फिल्म में ऋतिक रोशन के अलावा दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म फाइटर ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग की है, लेकिन पठान का रिकॉर्ड तोड़ने से काफी दूर रह गई है. ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर को केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में खूब पसंद किया गया है.

इसका अंदाज फिल्म की एडवांस बुकिंग में भी देखने को मिला है. ऐसे में फाइटर ने दुनियाभर में 25-28 करोड़ के आसपास कमाई की है. हालांकि यह अभी अनुमानित आंकड़े हैं. लेकिन इंडिया के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो ताजा आंकड़ों के मुताबिक ऋतिक रोशन की फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 22 करोड़ रुपये की कमाई की है.

गौरतलब है कि फाइटर की ओपनिंग ऋतिक रोशन की पिछली एक्शन फिल्म वॉर और बैंग बैंग से छोटी रही है. वॉर ने अपने पहले दिन 53 करोड़ की ओपनिंग की थी. वहीं बैंग बैंग ने अपने पहले दिन 27 करोड़ रुपये कमाए थे. गौरतलब है कि गल्फ देशों ने फाइटर को अपने यहां पर रिलीज न करने का फैसला किया है. हालांकि यूएई में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की यह फिल्म रिलीज होगी. हालांकि इसको लेकर अभी तक फाइटर की ओर से किसी भी तरह का आधिकारिक बयान नहीं आया है. फाइटर टीम के एक करीबी सूत्र ने भी यूएई को छोड़कर खाड़ी देशों में फाइटर की रिलीज के संबंध में अपडेट की पुष्टि की. जबकि फाइटर को गल्फ देशों में सेंसर बोर्ड से हरी झंडी नहीं मिली है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll का पहला Result, Haryana में Congress को मिला रहा बंपर बहुमत