ऋतिक रोशन को फिटनेस के मामले में टक्कर देते हैं 'फाइटर' के विलेन, जानें कौन हैं ऋषभ सावने, जिन्हें आर्यन खान भी करते हैं फॉलो

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फाइटर (Fighter) में ऋषभ सावने (Rishabh Sawhney) विलेन (Antagonist) के किरदार में नजर आने वाले हैं. ऋषभ का फिल्म से लुक सामने आ गया है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
फाइटर विलेन ऋषभ शेट्टी की हो रही है ऋतिक रोशन से ज्यादा चर्चा
नई दिल्ली:

Who Is Fighter Villain Rishabh Sawhney: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म में एरियल एक्शन देखने को मिलने वाला है. फाइटर में ऋतिक और दीपिका जहां एक्शन करते नजर आ रहे हैं वहीं ऋषभ सावने फिल्म में विलेन के किरदार में दिखाई वाले हैं. ऋषभ का फिल्म से लुक सामने आ गया है और इसे देखकर कहा जा सकता है कि वो ऋतिक को टक्कर देते नजर आएंगे. ऋषभ का लुक सामने आने के बाद से फैंस में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ गई है.

ऋषभ और ऋतिक का फाइटिंग सीन

फाइटर का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसमें ऋषभ सावने और ऋतिक के फाइटिंग सीन्स देखने को मिले हैं. जिसे देखकर किसी की भी रोंगटे खड़े हो जाएं.

Advertisement

 ऋतिक और ऋषभ का ये सीन देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म देखते समय कितना मजा आने वाला है.

Advertisement
Advertisement

कौन हैं ऋषभ सावने

ऋषभ की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी. वो बड़े डिजाइनर्स के लिए रैंप वॉक भी कर चुके हैं. रैंप वॉक करने के बाद ऋषभ ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. वो वेब सीरीज एंपायर में नजर आए थे.

Advertisement

एंपायर से की शुरुआत

निखिल आडवाणी की द एंपायर में ऋषभ ने बाबर के भाई महमूद का किरदार निभाया था. इतना ही नहीं उन्होंने इस सीरीज में कास्टिंग अस्टिटेंट का भी काम किया था. द एंपायर के बाद ऋषभ कौन बनेगी शिखरवती और बेस्टसेलर में भी नजर आ चुके हैं.फाइटर की बात करें तो इसे सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में ऋतिक और दीपिका के साथ अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय और करण सिंह ग्रोवर अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. ये फिल्म एक बार फिर लोगों में देशभक्ति जगा देगी.

Featured Video Of The Day
मई से अब तक असम में बाढ़ से 35 लोगों की मौत, PM Modi ने CM हिमंता से की बात
Topics mentioned in this article