Advertisement

Fighter Tickets Prices: फाइटर की एक टिकट खरीदने में छूट सकते हैं पसीने, 2400 में मिल रही टिकट

Fighter Tickets Prices: ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस बीच फाइटर की टिकट को लेकर ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानने के बाद फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस भी हैरान हो सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
फाइटर की एक टिकट खरीदने में छूट सकते हैं पसीने
नई दिल्ली:

Fighter Tickets Prices: ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म को एडवांस बुकिंग में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस बीच फाइटर की टिकट को लेकर ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानने के बाद फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस भी हैरान हो सकते हैं. ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की फिल्म फाइटर को देखने के लिए दर्शकों को अच्छे-खासे पैसे खर्च करने होंगे, क्योंकि फाइटर की एक टिकट की कीमत 2000 हजार से ऊपर है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, कोलकाता और बेंगलुरु में फाइटर के टिकटों के दाम काफी ऊंचे हैं. दिल्ली में पीवीआर सेलेक्ट सिटी वॉक (गोल्ड) में इस वक्त फाइटर की एक टिकट 2200 रुपये में टिकट बेच रहा है, जबकि पीवीआर डायरेक्टर्स कट एंबियंस मॉल में शाम के शो की कीमतें 2400 रुपये तक पहुंच गई हैं. गुरुग्राम में पीवीआर डायरेक्टर्स कट एंबिएंस मॉल में टिकटों की कीमत 2300 रुपये से 2400 रुपये के बीच है. वहीं बात करें कोलकाता की तो वहीं आईनेक्स क्वेस्ट मॉल का सबसे महंगा टिकट 1780 रुपये का है, जबकि आईनेक्स साउथ सिटी अपना टिकट 1770 रुपये में बेच रहा है.

मुंबई की ओर बढ़ते तो आईनॉक्स वर्ली में अटरिया मॉल में इनसिग्निया 2100 रुपये में सबसे महंगा टिकट बेच रहा है. पीवीआर जियो वर्ल्ड ड्राइव, जिसे जियो ड्राइव-इन थिएटर के नाम से भी जाना जाता है, वहां फाइटर की एक टिकट की कीमत 2000 रुपये की है. इसके अलावा, मैसन पीवीआर बीकेसी में लिविंग रूम लक्स जियो वर्ल्ड ड्राइव के टिकटों की कीमत सबसे ज्यादा 2100 रुपये है. हालांकि बेंगलुरु में फाइटर की टिकट इतनी महंगी नहीं है. एमजी रोड में स्वागत शंकर नाग एलईडी सिनेमा में सबसे महंगा टिकट 700 रुपये है, और सिनेपोलिस: नेक्सस शांतिनिकेतन 650 रुपये में टिकट बेच रहा है. 

Featured Video Of The Day
NDTV Election Carnival : Gurugram में Rao Inderjit Singh को टक्कर दे पाएंगे Raj Babbar?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: