कर लें सारे काम खत्म, 1-2 दिन नहीं बल्कि कुछ ही घंटे में इस ओटीटी पर रिलीज हो रही है ऋतिक रोशन की फाइटर

Fighter OTT Release: अब यह इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि फिल्म फाइटर 1-2 दिन में नहीं बल्कि कुछ ही घंटे में ओटीटी पर रिलीज हो रही है. ओटीटी से जुड़ा इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
1-2 दिन नहीं बल्कि कुछ ही घंटे में इस ओटीटी पर रिलीज हो रही है ऋतिक रोशन की फाइटर
नई दिल्ली:

Fighter OTT Release: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर अब तक इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है. यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. सिनेमाघर के बाद इस एरियल एक्शन फिल्म का दर्शक ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अब यह इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि फिल्म फाइटर 1-2 दिन में नहीं बल्कि कुछ ही घंटे में ओटीटी पर रिलीज हो रही है. ओटीटी से जुड़ा इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. 

Advertisement

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म से जुड़ा एक ट्रेलर रिलीज किया है, जिसमें फाइटर की स्टारकास्ट एक्शन करती हुई दिखाई दे रही है. यह फिल्म कुछ ही घंटे यानी रात 12 बजे नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दी जाएगी. बीते दिनों नेटफ्लिक्स ने फाइटर के डिजिटल राइट्स खरीद थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नेटफ्लिक्स ने फिल्म के लिए भारी अमाउंट दिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स ने 150 करोड़ में खरीद लिए हैं.  

Advertisement

नियमों के अनुसार कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के 4 हफ्तों के बाद ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है. फाइटर की बात करें तो इसे सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में ऋतिक और दीपिका के साथ अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. ये फिल्म इंडिया में 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है और ग्लोबली इसने 300 करोड़ कमा लिए हैं. फाइटर से लोग जितनी उम्मीद कर रहे थे ये उनता कलेक्शन नहीं कर पाई है. क्रिटिक्स ने फिल्म की तारीफ की है लेकिन लोगों के इसे मिक्स रिव्यू मिले हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
TMC नेता तजेमुल उर्फ़ JCB का एक और वीडियो, वीडियो में एक महिला-पुरुष को रस्सी से बांध कर पिटाई