फाइटर नहीं बन पाई पठान, लेकिन कमाई नहीं IMDb रेटिंग में ऋतिक रोशन की फिल्म ने शाहरुख की मूवी को चटाई धूल

Fighter IMDb Rating: पिछले महीने ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में दिखाई दिए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
फाइटर नहीं बन पाई पठान
नई दिल्ली:

Fighter IMDb Rating: पिछले महीने ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में दिखाई दिए. फाइटर का निर्देशन पठान जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बना चुके सिद्धार्थ आनंद ने किया है. ऋतिक रोशन की यह एक बिग बजट फिल्म है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन की यह फिल्म वह कमाल नहीं कर सकीं, जैसे कमाल शाहरुख खान की फिल्म पठान ने किया था. हालांकि एक जगह फाइटर ने पठान को बुरी तरह से पीछे छोड़ा है. 

यह जगह Imdb है. शाहरुख खान की पठान पिछले साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक हजार करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की. लेकिन Imdb की रेटिंग में पठान कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. शाहरुख खान की इस फिल्म को Imdb पर 10 में से 5.9 रेटिंग मिली है. वहीं बात करें ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर की तो, इस फिल्म का कुल बजट करीब 250 करोड़ रुपये रहा है. लेकिन बहुत मुश्किल से यह फिल्म 300 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई कर पाई है. 

हालांकि Imdb की रेटिंग में फाइटर शाहरुख खान की पठान को पीछे छोड़ दिया है. ऋतिक रोशन की फिल्म को Imdb पर 10 में से 7.4 की रेटिंग मिली हुई है. हालांकि फाइटर बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा बड़ा कमाल नहीं कर सकी. बात करें फिल्म के कलेक्शन की तो ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ने दुनियाभर में 325 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. हालांकि फाइटर ने इंडिया में 231 करोड़ रुपये की कमाई की है. अब फिल्म की कमाई हर दिन नीचे गिरती जा रही है.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi से Team India की मुलाकात, खिलाड़ियों को देख फैंस में उत्साह