Fighter Advance Booking: बॉक्स ऑफिस पर अचानक थमी फाइटर की रफ्तार, अभी तक इतने करोड़ की ही कर पाई एडवांस बुकिंग

Fighter Box Office Day 1 Advance Booking: फाइटर साल 2024 की पहली ग्रैंड बॉलीवुड मूवी है. जिसके प्रोमो में ही सारे मसाले नजर आ रहे हैं. ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण जैसे स्टार्स के अलावा रोमांच और एक्शन के साथ ही देशभक्ति का जज्बा भी पूरे जोरों पर है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
ताबड़तोड़ बुकिंग के बाद थमी फाइटर की रफ्तार,एडवांस बुकिंग का स्टेटस
नई दिल्ली:

Fighter Box Office Day 1 Advance Booking: फाइटर मूवी के रिलीज होने में बमुश्किल तीन दिन का समय बचा है. इस फिल्म को लेकर फिल्मी प्रेमियों में गजब का उत्साह है. इसकी वजह भी लाजमी ही है. ये साल 2024 की पहली ग्रैंड बॉलीवुड मूवी है. जिसके प्रोमो में ही सारे मसाले नजर आ रहे हैं. ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण जैसे स्टार्स के अलावा रोमांच, रोमांस और एक्शन के साथ ही देशभक्ति का जज्बा भी पूरे जोरों पर है. जाहिर है फिल्म देखने के लिए भीड़ तो थियेटर्स में पहुंचेगी ही लेकिन फिल्म की एडवांस बुकिंग में ये उत्साह नदारद है. बल्कि हालात उल्टे होते नजर आ रहा हैं. फिल्म ने जिस तेजी से एडवांस बुकिंग की रफ्तार पकड़ी थी वो भी धीरे पड़ती नजर आ रही है.

फाइटर की एडवांस बुकिंग

इस फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलना तय था और मिल भी रहा है. फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू होते ही टिकट की धड़ाधड़ बुकिंग शुरू हो गई. फिल्म ने कुछ ही देर में एक करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग हासिल की. उम्मीद थी कि शनिवार को हुई इस शानदार एडवांस बुकिंग के बाद रविवार को फिल्म की कमाई और भी तेज रफ्तार पकड़ेगी. रविवार को भी कुछ हद तक रिस्पॉन्स उम्मीद के मुताबिक ही रहा और फिल्म की कमाई दो करोड़ रुपये तक पहुंच गई. लेकिन उसके बाद से ये आंकड़ा घटता नजर आ रहा है. तब से लेकर खबर लिखे जाने तक, ये फिल्म इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 2.92 करोड़ रुपये की ओपनिंग ही हासिल कर सकी है.

Advertisement

क्या 15 करोड़ रुपये तक हो पाएगी एडवांस बुकिंग

फिल्म की स्टार कास्ट और इस फिल्म के लिए लोगों का उत्साह देखकर लग रहा था कि फिल्म जबरदस्त एडवांस बुकिंग हासिल करेगी. लेकिन ऐसा नहीं हो सका. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फाइटर मूवी को 15 करोड़ रुपये तक की एडवांस बुकिंग का एम रखकर कुछ कोशिशें करना होंगी. ये मुश्किल जरूर लग सकता है लेकिन नामुमकिन नहीं है. बता दें कि ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: गरीबों की दुहाई देने वाला 'भोले बाबा' कैसे बन गया 5 Star आश्रमों का मालिक?