अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र को फिल्मों में टक्कर देता था एक्टर, आज बेटे की हर फिल्म कमाती है 300 करोड़...पहचाना क्या?

फोटो में दिख रहा ये बच्चा आज इंडस्ट्री का सबसे बड़ा स्टार है, जिसकी हर फिल्म 300 करोड़ से ज्यादा कमाती है. इनके पापा भी इंडस्ट्री के नामी सितारे थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
फोटो में दिख रहा बच्चा है बॉलीवुड का बड़ा स्टार
नई दिल्ली:

ललाट पर काजल का टीका लगाए इस प्यारे से बच्चे को देख क्या आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि ये आज का सुपरहिट बॉलीवुड डायरेक्टर है. हवा में उड़ती कारें, धमाकेदार एक्शन और हीरो की स्टंटबाजी, जब किसी फिल्म में इस तरह के कॉम्बिनेशन दिख जाए तो समझ जाइए कि ये फिल्म इसी डायरेक्टर की है, जो तस्वीर में अपनी मां के साथ नजर आ रहा है. इनके पिता और मां का वास्ता भी फिल्मों से रहा है, लेकिन इस बच्चे ने जो मुकाम हासिल किया वो सबके लिए मुमकिन नहीं.

यह भी देखें: तापसी पन्नू बॉयफ्रेंड मथियास से कर रही हैं शादी, जानें डेट, डेस्टिनेशन और गेस्ट 

गोलमाल से हुई शुरुआत

इस बच्चा है रोहित शेट्टी. 14 मार्च 1974 को मुंबई में जन्मे रोहित शेट्टी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने 2006 में कॉमेडी ब्लॉकबस्टर फिल्म गोलमाल से डायरेक्शन में डेब्यू किया और इसके बाद गोलमाल सीरीज की उनकी सभी फिल्में सुपरहिट रहीं. 2011 में एक्शन फिल्म सिंघम से रोहित ने एक्शन जोनर की फिल्मों में धमाकेदार शुरुआत की. फिर क्या उन्होंने एक्शन फिल्मों के डायरेक्टर के तौर पर अपनी पहचान बना ली. उनकी हर फिल्म में उड़ती हुई गाड़ियां, शानदार स्टंट और धमाकेदार एक्शन लाजमी है.

यह भी देखें: ये जोकर हंसाते नहीं, मौत की नींद सुलाते हैं

बन चुके हैं बॉलीवुड के टॉप डायरेक्टर

रोहित शेट्टी के पिता एमबी शेट्टी स्टंट मैन, एक्शन कोरियोग्राफर और एक्टर थे. वहीं मां रत्ना जूनियर आर्टिस्ट थे. घर में माहौल फिल्मी तो था ही रोहित भी इसी रंग में रंग गए. अपनी मेहनत के दम पर रोहित ने अपना बड़ा मुकाम बनाया. 'सिंबा', 'सूर्यवंशी', 'सिंघम', बोल बच्चन, 'चेन्नई एक्सप्रेस' जैसी सुपरहिट फिल्में देकर आज वह बॉलीवुड के टॉप डायरेक्टर्स की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं और फिल्मों का दर्शक इंतजार करते हैं.

Featured Video Of The Day
Bhavnagar RathYatra 2024: भगवान जगन्नाथ रथ यात्रा में भीड़ को संभालना बड़ी चुनौती | NDTV India