बेटी की शादी में पापा ने अपनी 'परी' के साथ कुछ इस इमोशनल अंदाज में किया डांस, वीडियो देख लोग बोले- यादगार पल

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में पापा और बेटी का खूबसूरत और भावुक कर देने वाला डांस देखने को मिलता है. पिता और बेटी बीते जमाने के मशहूर गाने ‘अभी न जाओ छोड़ कर' पर डांस करते नजर आते हैं. पापा के चेहरे पर उनके इमोशन्स साफ झलक रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बेटी की शादी हर पिता के लिए बेहद अहम और खास होती है. साथ ही इस दिन पिता के मन में मिली-जुली भावनाएं भी होती हैं. जहां एक ओर बेटी की शादी की खुशी होती है, वहीं बेटी के जुदा होने का गम भी होता है. बेटी को अलविदा कहना किसी भी पिता के लिए आसान नहीं होता. सोशल मीडिया पर पिता और बेटी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पापा अपनी बेटी की शादी में उसे बेहद खास अंदाज में विदाई देते दिखाई देते हैं.

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में पापा और बेटी का खूबसूरत और भावुक कर देने वाला डांस देखने को मिलता है. पिता और बेटी बीते जमाने के मशहूर गाने ‘अभी न जाओ छोड़ कर' पर डांस करते नजर आते हैं. पापा के चेहरे पर उनके इमोशन्स साफ झलक रहे हैं, उन्हें स्टेप समझ नहीं आ रहे, समझ आ रही हैं तो बस फीलिंग्स. वहीं बेटी भी पापा के साथ इस डांस को कर काफी भावुक नजर आती है. साथ ही वो अपने पापा को डांस स्टेप्स सिखाती भी नजर आती है. बेटियां तो हर पिता की परी होती हैं, लेकिन ये बेटी सफेद रंग के लहंगे में सच मे परी सी नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देख लोग भावुक हो रहे हैं और इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कितना खूबसूरत वीडियो है, बेस्ट परफॉर्मेंस. जबकि एक यूजर ने लिखा, सो क्यूट.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lucknow Building Collapse: तीन मंजिला इमारत गिरने से 5 की मौत, 24 लोग घायल; Rescue Operation जारी