Fast X Box Office Collection Day 3: चार दिन में 50 करोड़ कमाएगी ये हॉलीवुड फिल्म? बॉलीवुड को पीछे छोड़ 'फास्ट एक्स' की कमाई जारी

Fast X Box Office Collection Day 3: विन डीजल की फास्ट एक्स भारत में रिलीज हो चुकी है, जिसने पहले ही दो दिनों में धमाकेदार कमाई कर ली है. वहीं तीसरे दिन भी ताबड़तोड़ कमाई की है.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
Fast X Box Office Collection Day 3: हॉलीवुड फिल्म कर रही ताबड़तोड़ कमाई
नई दिल्ली:

Fast X Box Office Collection Day 3: विन डीजल की फास्ट एक्स सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. 19 मई को रिलीज हुई फिल्म दो दिनों में धमाकेदार कमाई कर चुकी है. जबकि तीसरे दिन भी फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई जारी है. वहीं फास्ट एक्स के तीन दिनों के कलेक्शन को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म चार दिनों में 50 करोड़ की कमाई भारत में कर लेगी. आइए आपको बताते हैं तीन दिनों में विन डीजल की फास्ट एक्स ने कितनी कमाई की है. 

सचनिक के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फास्ट एक्स ने तीसरे दिन 16.50 करोड़ की कमाई की है, जो कि दो दिनों के मुकाबले ज्यादा है. इस कलेक्शन के बाद फिल्म की कमाई 42.60 करोड़ हो गई है. वहीं उम्मीद है कि चौथे दिन की कमाई के साथ यानी वीकेंड के बाद फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा आसानी से पार कर लेगी. 

Featured Video Of The Day
Maharashtra Congress List: कांग्रेस ने महाराष्ट्र के लिए अपनी पहली लिस्ट जारी की