Farzi 2 Release Date: पहले सीजन से भी जबरदस्त होगा फर्जी 2, जानें कब रिलीज होगी शाहिद कपूर की वेब सीरीज

Farzi 2 Release Date: शाहिद ने वेब सीरीज फर्जी से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कदम रखा था. ये क्राइम थ्रिलर सीरीज सुपरहिट साबित हुई थी. पहले सीजन के सक्सेस के बाद से ही दूसरे सीजन की फैंस ने डिमांड करना शुरू कर दिया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शाहिद कपूर की फर्जी 2 होगी पहले से और ज्यादा एंटरटेनिंग
नई दिल्ली:

Farzi 2 Release Date: शाहिद कपूर अपनी एक्टिंग से फैंस को दीवाना बना लेते हैं. अक्सर फैंस को उनका चॉकलेटी बॉय लुक ही फिल्मों में देखने को मिला है. मगर जैसे ही उन्होंने ओटीटी पर डेब्यू किया उन्होंने पूरा लुक ही चेंज कर दिया. शाहिद ने वेब सीरीज फर्जी से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कदम रखा था. ये क्राइम थ्रिलर सीरीज सुपरहिट साबित हुई थी. पहले सीजन के सक्सेस के बाद से ही दूसरे सीजन की फैंस ने डिमांड करना शुरू कर दिया था. अब लगता है फैंस की मेकर्स ने सुन ली है और जल्द ही फर्जी 2 रिलीज होने वाली है. शाहिद कपूर ने कुछ समय पहले ही कंफर्म कर दिया था कि फर्जी का सीक्वल आने वाला है लेकिन उसमें काफी समय लगने वाला है. लेकिन अब रिलीज डेट को लेकर खबर सामने आ रही है. जिसे देखकर फैंस बेहद एक्साइटेड हो गए हैं.

कब रिलीज होगी फर्जी 2
जीक्यू की रिपोर्ट के मुताबिक फर्जी 2 इस साल के आखिरी में या 2025 की शुरुआत में रिलीज होगी. राशि खन्ना भी इस सीरीज का हिस्सा रही हैं तो उन्होंने भी फर्जी 2 की शूटिंग शेड्यूल को लेकर फैंस को सोशल मीडिया पर हिंट दी थी.  राशि ने कहा था- मेरी राज सर से बात हुई थी जो हमारी सीरीज के डायरेक्टर हैं. उन्होंने मुझे कहा था कि अगले साल की शुरुआत में फर्जी 2 की शूटिंग शुरू होगी. इसका मतलब ये है कि सीरीज 2025 के आखिरी में रिलीज होगी.

Advertisement

ये साउथ सुपरस्टार आएंगे नज़र 
बता दें फर्जी में साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति भी नजर आए थे. विजय ने अपनी एक्टिंग से सभी को दीवाना बना लिया था. उन्होंने सीरीज में एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था. उनकी एक्टिंग की क्रिटिक से लेकर ऑडियंस तक हर किसी ने तारीफ की थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर आखिरी बार कृति सेनन के साथ तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक बिजनेस किया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
New Indian Law Rules: देश के अलग अलग हिस्सों में भी कई केस दर्ज | City Centre | NDTV India