बॉलीवुड के 5 सबसे महंगे तलाक उड़ा देंगे आपके होश, नंबर 3 ने दिए थे 380 करोड़

Bollywood Expensive Divorce: बॉलीवुड में कई सेलेब्स ऐसे भी हैं, जिन्हें अपने पार्टनर से अलग होने के लिए एक मोटी तगड़ी रकम चुकानी पड़ी है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
Bollywood Expensive Divorce: बॉलीवुड के 5 सबसे महंगे तलाक
नई दिल्ली:

Bollywood Expensive Divorce: बॉलीवुड सेलेब्स अपनी लव लाइफ से ज्यादा अपने तलाक और ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. बॉलीवुड में जितने जल्दी रिश्ते बनते हैं, उससे कहीं जल्दी टूट कर बिखर भी जाते हैं. अब जैसे हाल ही में साउथ के जाने-माने अभिनेता और रजनीकांत के दामाद Dhanush ने अनाउंस किया कि वे अपनी पत्नी Aishwaryaa से अलग होने जा रहे हैं. हालांकि दोनों म्यूच्यूअल अंडरस्टैंडिंग से अलग हो रहे हैं, लेकिन बॉलीवुड में कई सेलेब्स ऐसे भी हैं, जिन्हें अपने पार्टनर से अलग होने के लिए एक मोटी तगड़ी रकम चुकानी पड़ी है. कौन हैं वो सितारे? आइए जानते हैं.

आमिर खान-रीना दत्ता

1986 में रीना दत्ता से अपने परिवार के खिलाफ जाकर शादी करने वाले आमिर खान ने उनसे 2002 में तलाक ले लिया था. कहा जाता है कि इस तलाक के लिए आमिर खान को 50 करोड़ रुपए देने पड़े थे.

सैफ अली खान-अमृता सिंह

खुद से 13 साल बड़ी अमृता सिंह से शादी के बाद सैफ अली खान उनसे 2004 में अलग हो गए थे. सैफ ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि अलुमिनी के रूप में उनसे 5 करोड़ की डिमांड की गई थी. इसके साथ ही बच्चों की देखरेख के लिए वे लाख रुपए महीना भी दिया करते थे.

Advertisement

ऋतिक रोशन-सुजैन खान

ऋतिक रोशन और सुजैन खान का तलाक बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाकों में से एक था. कहा जाता है कि सुजैन से अलग होने के लिए ऋतिक ने उन्हें 380 करोड़ रुपए दिए थे. हालांकि 400 करोड़ रुपयों की  मांग की गई थी.

Advertisement

फरहान अख्तर-अधुना भबानी

16 साल तक साथ रहने के बाद फरहान और अधुना का रिश्ता टूटा था. कहा जाता है कि तलाक के बदले उनकी पत्नी ने उनसे उनका मुंबई स्थित 1000 स्क्वायर फीट का बंगला मांगा था. इसके साथ ही फरहान अपनी बेटी की देखभाल के लिए हर महीने मोटी रकम अधुना को देते हैं.

Advertisement

आदित्य चोपड़ा-पायल खन्ना

कहा जाता है कि रानी मुखर्जी से शादी करने के लिए आदित्य चोपड़ा ने अपनी पहली पत्नी पायल खन्ना को तलाक दे दिया था और अलुमिनी के तौर पर 50 करोड़ रुपए दिए थे.

Advertisement

ये भी देखें: बॉलीवुड एक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा कैजुअल लुक में आए नजर, जिम के बाहरस्‍पॉट हुए सूरज पंचोली

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: अस्पताल से 'बाबा' के घर तक पड़ताल, जानें किस हाल में हाथरस