Farhan Akhtar Shibani Dandekar Mehandi: अनुषा दांडेकर-रिया चक्रवर्ती ने DDLJ के गाने पर किया डांस, देखें Video

शिबानी दांडेकर की बहन अनुषा दांडेकर और उनकी दोस्त रिया चक्रवर्ती ने DDLJ के गाने पर अपने परिवार और दोस्तों संग एक जबरदस्त डांस परफॉरमेंस दी, जिसका एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

नई दिल्ली:

बॉलीवुड कपल फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी को लेकर तैयारियां जोरों-शोरों से शुरू हो गई हैं. दोनों की शादी के फंक्शन शुरू हो गए हैं. 19 फरवरी यानी आज दोनों की हिंदू रीती रिवाज से शादी होगी. 17 फरवरी को कपल का मेहंदी फंक्शन शुरू हुआ था. इस सेरेमनी में परिवार के लोग और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. फरहान अख्तर के मुंबई वाले घर में मेहंदी का फंक्शन हुआ, जिसमें घरवालों के साथ मेहमानों ने अपनी प्रजेंस से चार चांद लगा दिए. मेहंदी सेरेमनी में शबाना आजमी, अनुषा दांडेकर, रिया चक्रवर्ती और अमृता अरोड़ा पैपराजी के कैमरे में कैद हुईं. 

शिबानी दांडेकर की बहन अनुषा दांडेकर और उनकी दोस्त रिया चक्रवर्ती ने 'मेहंदी लगाके रखना' गाने पर अपने परिवार और दोस्तों संग एक जबरदस्त डांस परफॉरमेंस दी, जिसका एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप शिबानी और रिया चक्रवर्ती को येलो कलर की आउटफिट में 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के गाने पर डांस परफॉरमेंस देते हुए देख सकते हैं. इस वीडियो को इंस्टेंट बॉलीवुड नाम के पेज से शेयर किया गया है, जिस पर लोगों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

Advertisement

वीडियो पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, "नए कपल को बधाई हो", तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "ओरिजिनल से बेटर डांस", तो वहीं एक और यूजर लिखते हैं, "सभी को एन्जॉय करता देख बहुत अच्छा लग रहा है". गौरतलब है कि मेहंदी-हल्दी का फंक्शन घर के टेरेस में हुआ, जिसमें कई सितारों को स्पॉट किया गया. इस दौरान सभी एन्जॉय करते नजर आए.

Advertisement