चार हजार रुपये लेकर लंदन के आलीशान होटल में कमरा लेने पहुंचीं फराह खान, रिसेप्शन पर खड़े शख्स ने यूं दिखाया बाहर का रास्ता- देखें वीडियो

अपने डांस के साथ साथ डायरेक्शन के जरिए भी लोगों को दीवाना बनाने वाली फराह खान अपने मजाकिया अंदाज के लिए किस कदर मशहूर हैं, ये उनके हालिया वीडियो को देखकर समझा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
विदेश में भी नजर आया फराह खान का मजाकिया देसी अंदाज, देखें वीडियो
नई दिल्ली:

ओम शांति ओम और हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्में बनाने वाली मशहूर फिल्म मेकर फराह खान एक जबरदस्त पर्सनैलिटी की मालकिन हैं. फराह खान अपनी डायरेक्शन और डांसिंग स्किल के साथ साथ अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए भी जानी जाती हैं. फराह खान सोशल मीडिया पर समय समय पर शानदार पोस्ट डालकर अपने फैंस को हैरान कर डालती हैं. फराह आजकल फैमिली के साथ लंदन में वैकेशन इंजॉय कर रही हैं और वहां पर भी उन्होंने मस्ती और मजाक का एक वाकया खोज निकाला. 

 फराह खान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लंदन का ही एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो इंडिया वाले ठेठ अंदाज में लग्ज़री होटल वालों को हैरान करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में फराह खान अपना लगेज लेकर लंदन के एक बड़े और लविश होटल में घुसती है और वहां रूम को लेकर जानकारी हासिल करती हैं. रिसेप्शन पर बैठा शख्स उनसे बातचीत करता है और उसके बाद फराह उसे अपना बजट बताती हैं. फराह कहती है कि मेरे पास 40 पाउंड हैं, आप मुझे क्या दिखाएंगे. इस पर रिसेप्शन पर बैठा शख्स कहता है कि 40 पाउंड में वो उनको दरवाजा दिखा सकता है. 

रिसेप्शन मैन ने भी कर डाला कमाल   

फराह खान के इस मस्तमौला वीडियो और उनके मस्ती भरे अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है.उनके इस वीडियो के कैप्शन में देसी गिरी लिखा है और वाकई फराह ने विदेश में अपने भारतीय अंदाज में  मोल तोल करने की कला का शानदार प्रदर्शन किया है. इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स आ रहे हैं. फराह के फैंस उनके मजाकिया वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है - फराह यू आर सो कूल. वहीं कुछ लोगों को रिसेप्शन पर बैठा बंदा भी काफी कूल और हुनरमंद लग रहा है. एक यूजर ने लिखा है - फराह इसको अपनी अगली फिल्म में जरूर लेना. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Satyendar Jain पर 7 करोड़ की रिश्वत लेने और केंद्र सरकार की कंपनी पर देने का आरोप, क्या है मामला?