'जवान' में शाहरुख खान का 'टकला शैतान' लुक देख फैंस भी हुए हैरान, बोले- हर एक लुक अंगार है

जवान को जब से प्रमोट किया जा रहा था, तब से शाहरुख खान का चेहरे कवर था. कुछ इस तरह दिखाया जा रहा था कि शाहरुख खान इसी लुक में पूरी फिल्म में नजर आएंगे. लेकिन अब जवान प्रीव्यू रिलीज होते ही राज खुल चुका है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
'जवान' में शाहरुख खान का 'टकला शैतान' लुक देख फैंस भी हुए हैरान
नई दिल्ली:

जवान को जब से प्रमोट किया जा रहा था, तब से शाहरुख खान का चेहरे कवर था. कुछ इस तरह दिखाया जा रहा था कि शाहरुख खान इसी लुक में पूरी फिल्म में नजर आएंगे. लेकिन अब जवान प्रीव्यू रिलीज होते ही राज खुल चुका है. शाहरुख खान का चेहरे पर पट्टियों वाला लुक तो सिर्फ एक धोखा है, इसके पीछे तो टकला शैतान छिपा है. ऐसा कुछ इशारा प्रीव्यू से मिलता है. जिसमें शाहरुख खान को पट्टियां खोलते हुए देखा जा सकता है जिसके बाद वह मेट्रो में नजर आते हैं और आस-पास बैठे लोग रोते हुए से लगते हैं. वह गा रहे हैं, लेकिन शैतान की तरह. इस तरह शाहरुख खान का यह लुक और अंदाज फैन्स के जबरस्त पॉपुलर हो रहा है.

Advertisement

जवान के प्रीव्यू को देखने के बाद किंग खान के फैंस कई फिल्मी सितारे अपना रिएक्शन दे रहे हैं. साथ ही खास पोस्ट शेयर कर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. दिलचस्प यह है कि जैसे ही जवान का प्रीव्यू खत्म हो रहा होता है उस समय शाहरुख खान को शैतान हंसी के साथ गाना गाते और डांस करते हुए देखा जा सकता है. इस तरह यह पहली बार होगा जब शाहरुख खान कुछ इस तरह कता कमाल-धमाल करने जा रहे हैं. 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

यही नहीं, फिल्म में शाहरुख खान के कई लुक हैं. एक लुक में जहां वह कूल डूड नजर आ रहे हैं और एकदम पुराने वाले रोमांटिक शाहरुख खान दिख रहे हैं. इस लुक में भी उनका सॉफ्ट अंदाज देखा जा सकता है. एटली निर्देशित शाहरुख खान की जवान में नयनतारा और विजय सेतुपति लीड रोल में हैं, इनके अलावा इसमें दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लहर खान, आलिया कुरेशी, रिद्धि डोगरा, सुनील ग्रोवर और मुकेश छाबड़ा महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. जवान 7 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी.

Ali Fazal और Richa Chadha नए प्रोजेक्ट्स पर, लव और द जेरार्ड बटलर फैक्टर

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Case को संसद में उठाएगा विपक्ष, सरकार बोली- जवाब देने को तैयार