पंचायत सीजन 3 के नए पोस्टर से गायब हैं सचिवजी, जानें कब देखने को मिलेगा ट्रेलर

Panchayat Season 3 Trailer: प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'पंचायत सीजन 3' के मेकर्स क्या सचिवजी के साथ नाइंसाफी कर रहे हैं? यह हमारी नहीं बल्कि फैन्स का कहना है क्योंकि नए पोस्टर ने आते ही सोशल मीडिया पर बवाल कर दिया है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Panchayat Season 3 Trailer: पंचायत सीजन 3 को लेकर सोशल मीडिया पर मचा बवाल
नई दिल्ली:

Panchayat Season 3 Trailer: पंचायत वेब सीरीज अमेजॉन प्राइम वीडियो का ऐसा शो बन चुकी है जिसके साथ फैन्स के इमोशंस जुड़ गए हैं. पंचायत के पात्र सचिवजी, प्रधानजी और बिनोद जैसे पात्र घर-घर में अपनी जगह बना चुके हैं. लेकिन सचिवजी से जो लगाव फैन्स को हुआ है, उसके तो कहने ही क्या. तभी तो जब ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो ने पंचायत सीजन 3 का नया पोस्टर रिलीज किया तो फैन्स को गुस्सा ही आ गया. पंचायत के दो सीजन आ चुके हैं और तीसरे सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. हाल ही में प्राइम वीडियो ने पंचायत 3 की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट करने के बाद फैंस में इसे लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ गई है. जैसे ही इसका कोई पोस्टर या अपडेट आता है तो फैंस खुश हो जाते हैं. अब फैंस के लिए एक और खुशखबरी है. पंचायत 3 का ट्रेलर कब रिलीज होगा इसकी डेट सामने आ गई है.

प्राइम वीडियो ने सोशल मीडिया पर पंचायत 3 का नया पोस्टर शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने ट्रेलर की रिलीज डेट की जानकारी दी है. पंचायत 3 का ट्रेलर 17 मई को रिलीज होगा. पोस्टर शेयर करते हुए प्राइम वीडियो ने लिखा- 'पंचायत का ट्रेलर देखने के लिए तारीख लॉक कर लीजिए. 28 मई को पंचायत आ रहा है.'

Advertisement

पोस्टर में फुलेरा गांव दो भागों में बंटा नजर आ रहा है. एक तरफ ग्राम प्रधान अपने परिवार के साथ लाठी-डंडे लिए नजर आ रहे हैं तो दूसरी तरफ उनके खिलाफ लोग. फैंस को जिस बात की नाराजगी हुई है वो ये है कि इसमें सचिव जी यानि जितेंद्र कुमार नहीं नजर आ रहे हैं. जिसकी वजह से वो खुश नहीं हो रहे हैं. लोग पोस्ट पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- सचिव जी क्या कैमरा पकड़े हैं. वहीं दूसरे ने लिखा- देख रहा है बिनोद सचिव जी को गायब कर दिए ये लोग. एक ने लिखा- अरे कहां हैं सचिव जी. पंचायत वेब सीरीज की बात करें तो इसका पहला सीजन साल 2020 में आया था. उसके दो साल बाद ही मेकर्स दूसरा सीजन भी ले आए थे. सेकंड सीजन के बाद लोगों को तीसरे सीजन का इंतजार था. अब ये भी 28 मई को खत्म होने जा रहा है.

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Drone में कैद हुए जख्मी Hamas Chief के आखिरी क्षण