पूनम पांडे के पब्लिसिटी स्टंट पट फूटा फैन्स का गुस्सा, सोशल मीडिया पर यूं दे रहे रिएक्शन

दो फरवरी को उस समय सोशल मीडिया पर एकदम हलचल पैदा हो गई थी जब पूनम पांडे के इंस्टाग्राम से सर्वाइकल कैंसर से उनकी मौत की खबर को शेयर किया गया. इसके तुरंत बाद उनकी पीआर टीम की ओर से भी उनके निधन की पुष्टि की गई.

Advertisement
Read Time: 23 mins
पूनम पांडे ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

कल मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे की मौत की खबर ने हर तरफ हंगामा मचा दिया था. कल ये खबर सामने आ रही थी कि पूनम की सर्वाइकल कैंसर से मौत हो गई है, जिसके बाद से मीडिया लगातार उनके घरवालों से संपर्क साधने की कोशिश कर रहा था. हालांकि कई लोग ऐसे भी थे, जिन्हें इस खबर पर यकीन नहीं हो रहा था. ऐसे में अब इस असमंजस से पूनम ने खुद पर्दा उठा दिया है. पूनम पांडे जिंदा हैं! जी हां, उन्होंने एक वीडियो शेयर कर कहा है, "मैं जिंदा हूं. मैं सर्वाइकल कैंसर से नहीं मरी. बदकिस्मती से मैं उन सैकड़ों और हजारों महिलाओं के बारे में ऐसा नहीं कह सकती जिन्होंने सर्वाइकल कैंसर के चलते अपनी जान गंवाई है".

पूनम पांडे के इस मैसेज के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स और सेलेबस के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. किसने क्या कहा है चलिए आपको बताते हैं. 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

गौरतलब है कि दो फरवरी को उस समय सोशल मीडिया पर एकदम हलचल पैदा हो गई थी जब पूनम पांडे के इंस्टाग्राम से सर्वाइकल कैंसर से उनकी मौत की खबर को शेयर किया गया. इसके तुरंत बाद उनकी पीआर टीम की ओर से भी उनके निधन की पुष्टि की गई. लेकिन आज पूनम पांडे ने उस समय सबको चौंका दिया जब चौबीस घंटे के अंदर ही उनकी मौत की खबर झूठी निकली. पूनम पांडे ने इसे सर्वाइकल कैंसर को लेकर जागरूकता फैलान का तरीक बताया. बेशक उनकी मंशा जो भी रही हो लेकिन मौत की खबर के बाद अब उनके जिंदा होने पर सोशल मीडिया पर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि बेशक उनका किसी विषय के प्रति जागरूक करने की सोच अच्छी हो सकती है लेकिन उसका तरीका बहुत ही गलत था. कई लोग तो उसे चीप पब्लिसिटी भी कह रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: Puri की पारंपरिक भगवान जगन्नाथ रथयात्रा रविवार से शुरू होगी