अक्षय कुमार से मिलने के लिए फैन ने तोड़ डाली बैरीकेडिंग, Video में देखें आगे क्या हुआ

फिल्म सेल्फी के प्रमोशन के हैरान ऐसा कुछ हुआ जिसे देखकर अक्षय कुमार और इमरान हाशमी ही नहीं अन्य लोग भी हैरान हो गए थे. एक फैन बैरीकेडिंग कूदकर अक्षय कुमार से मिलने आ गया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
अक्षय कुमार से मिलने के लिए फैन ने तोड़ डाली बैरीकेडिंग
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और इमरान हाशमी अपनी अपकमिंग फिल्म सेल्फी का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में यह दोनों कलाकारों पुणे में अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे. इस दौरान अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की झलक देखने के लिए सैकड़ों फैंस की भीड़ जुट गई. वहीं फिल्म सेल्फी के प्रमोशन के हैरान ऐसा कुछ हुआ जिसे देखकर अक्षय कुमार और इमरान हाशमी ही नहीं अन्य लोग भी हैरान हो गए थे. एक फैन बैरीकेडिंग कूदकर अक्षय कुमार से मिलने आ गया.

अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म सेल्फी के प्रोमोशन से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी फैंस के साथ जमकर मस्ती और डांस करते दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद अक्षय कुमार अपने फैंस की भीड़ से हाथ मिला रहे होते हैं तभी एक फैन बैरीकेडिंग कूदकर उनसे मिलने की कोशिश करता है. ऐसे में अभिनेता के सुरक्षा गार्ड फैन को रोक लेते हैं.

हालांकि अक्षय कुमार अपने गार्ड के बीच में से जाकर इस फैन को गले लगाते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. अक्षय कुमार के फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बात करें फिल्म सेल्फी की तो यह फिल्म 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के अलावा नुसरत भरुचा और डायना पेंटी भी मुख्य भूमिका में हैं. हाल ही में फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे काफी पसंद किया गया है. 

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak पर Supreme Court के रुख के बाद क्या दोबारा होगा इम्तिहान? | Khabron Ki Khabar