फैन ने शाहरुख खान से पूछा बीवी से जुड़ा सवाल, किंग खान ने खड़े कर लिए हाथ

शाहरुख खान ने जवान की रिलीज से पहले ट्विटर पर Ask Srk सेशन होस्ट किया. इस सेशन में उनसे कई मजेदार सवाल किए गए.

Advertisement
Read Time: 14 mins
शाहरुख खान और गौरी खान
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' रिलीज होने में बस कुछ ही दिन बाकी हैं. फैन्स के साथ साथ किंग खान भी इस फिल्म को लेकर खासे एक्साइटेड हैं. हर किसी को इस फिल्म से जुड़ी एक एक अपडेट जाननी हैं. अपनी फिल्म पर बात करने के लिए शाहरुख ने 26 अगस्त को एक आस्क एसआरके सेशन रखा. इस सेशन में हमेशा की तरह फैन्स ने एक से बढ़कर एक अतरंगी सवाल किए. एक फैन ने उनसे पूछा कि कुछ ऐसी टिप्स दीजिए कि पत्नी जल्दी से तैयार हो जाए क्योंकि वह बहुत टाइम लगाती है.

क्या था पूरा सवाल ?

शाहरुख खान की 'जवान' बहुत जल्द रिलीज होने वाली है. फैन्स अब 7 सितंबर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच, शाहरुख ने ट्विटर पर 'आस्क एसआरके' सेशन किया. इस पर एक फैन ने उनसे पूछा, "सर बीवी के साथ प्लान किया है #जवान देखने के लिए, लेकिन हर बार वो देर करवा देती है देती है, #पठान के टाइम में भी लेट करवा दिया...कुछ टिप्स दीजिए ना कि जल्दी टाइम में पर #जवान देख पाएं."

इस पर शाहरुख ने जवाब दिया, "दोस्तों, अब पत्नी से जुड़ी परेशानियां सुलझाने वाले सवाल नहीं करेंगे!! प्लीज!! मुझसे मेरी नहीं संभलती, तुम अपनी परेशानियां भी मुझ पर डाल रहे हो!!!! सभी पत्नियां प्लीज बिना स्ट्रेस के #जवान के लिए जाएं." जैसे ही फिल्म की रिलीज की उल्टी गिनती शुरू हुई फैन्स और फॉलोअर्स ने सोशल मीडिया पर मीम्स और गुड विशेज की बाढ़ ला दी. 'जवान' 7 सितंबर, 2023 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज होगी. इसमें शाहरुख खान के साथ विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और प्रियामणि हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण भी कैमियो रोल में नजर आएंगी.

Advertisement
Advertisement
Featured Video Of The Day
New Criminal Laws: Women-Children से संबंधित अपराधों में सजा और सख्त | Indian Law | Neeta Ka Radar