अमिताभ के बहुत से हमशक्ल देखे होंगे, लेकिन सलमान, शाहरुख और रानी के सामने जो इस नकली बिग बी ने किया, हंस-हंसकर औंधे हो गए सुपरस्टार

अमिताभ बच्चन के कई हमशक्ल देखें होंगे. लेकिन इस एक्टर ने जो बिग बी की नकल की और वो भी शाहरुख खान, सलमान खान और रानी मुखर्जी के सामने, उसका लेवल कुछ और ही था. आप भी देखेंगे वीडियो.

Advertisement
Read Time: 3 mins
ऐसा अमिताभ बच्चन जो पहले कभी नहीं देखा होगा
नई दिल्ली:

सेलेब्रिटीज के हमशक्ल को तो आपने कई देखे होंगे. अमिताभ से लेकर शाहरुख और सलमान खान तक के डुप्लिकेट्स लोगों को पसंद आते हैं. लेकिन एक बंदा ऐसा है जो किसी का हमशक्ल तो नहीं है लेकिन जब किसी की नकल करता है तो लोग हंस हंस कर पागल हो जाते हैं. लोग इस शख्स की मिमिक्री देखकर कहते हैं कि इसे ऑस्कर में भेज देना चाहिए. ये किसी की भी नकल कर सकता है और सुपरस्टार अमिताभ की ऐसी नकल करता है कि बड़े बड़े स्टार तक हंस-हंस कर औंधे हो जाते हैं. अगर अब भी आप अंदाजा नहीं लगा पा रहे हैं तो हम आपकी मदद कर देते हैं.

Advertisement

जी हां बात हो रही है हंसोड़ पंती के बादशाह कहे जाने वाले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की. सुनील ग्रोवर ऐसे कॉमेडियन हैं जो अपने अंदाज से ही लोगों की हंसी निकाल सकते हैं. उनका एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो सलमान खान, शाहरुख खान और रानी मुखर्जी जैसे एक्टरों के आगे उनको हंसा-हंसाकर बेहाल कर रहे हैं. इस वीडियो में सुनील अमिताभ बच्चन बनकर हॉट सीट पर बैठे हैं और तीनों एक्टरों से सवाल जवाब कर रहे हैं. सुनील ने इस शो में बोला कम और एक्ट ज्यादा किया. उनकी हरकतें देखकर रानी और सलमान पेट पकड़ कर हंसे जा रहे हैं और शाहरुख की भी हंसी नहीं रुक रही है.

Advertisement

सुनील ग्रोवर कहते हैं कि बारिश का बहाना है जरा देर लगेगी. इस पर सभी स्टार उनको अमिताभ की तरह एक्ट करते देखकर हंसी रोक नहीं पाते. सलमान तो अपनी सीट से ही उठ जाते हैं क्योंकि वो हंसे बिना रह नहीं पा रहे हैं. इसके बाद सुनील बिग बी की तरह गर्दन और कंधे मटकाते हैं और बिग बी का सिग्नेचर डांस स्टाइल फॉलो करते हैं तो लोग हंस-हंसकर पागल हो उठते हैं.

Advertisement

बता दें कि कपिल शर्मा शो में गुत्थी बनकर पॉपुलर हुए सुनील बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं और वेब सीरीज भी कर चुके हैं. पिछले दिनों कपिल शर्मा के शो में उनकी वापसी भी हुई थी और वो नेटफ्लिक्स पर दिखे थे. वो कई शो और अवॉर्ड शो भी होस्ट कर चुके हैं जहां उनकी अतरंगी अदाएं देखकर लोग हंसी रोक नहीं पाते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
India Wins T20 World Cup 2024: टीम इंडिया बनी विश्व विजेता...PM Modi ने टीम इंडिया को दी जीत की बधाई