Expend4bles Box Office Collection Day 4: 'जवान' के आगे 'एक्सपेंड4बल्स' ने भी टेक दिए घुटने, 4 दिन में फिल्म का हुआ बुरा हाल

इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म एक्सपेंड4बल्स का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल हो गया है. मल्टीस्टारर इस फिल्म को रिलीज हुए सिर्फ 4 दिन हुए हैं और चार दिनों में एक्सपेंड4बल्स की कमाई लाखों में आ गई है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
'
नई दिल्ली:

इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म एक्सपेंड4बल्स का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल हो गया है. मल्टीस्टारर इस फिल्म को रिलीज हुए सिर्फ 4 दिन हुए हैं और चार दिनों में एक्सपेंड4बल्स की कमाई लाखों में आ गई है. यह फिल्म 19 दिन पहले रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म जवान को भी सिनेमाघरों में टक्कर नहीं दे पा रही है. पहले दिन एक्सपेंड4बल्स ने इंडिया में 85 लाख रुपये से ओपनिंग की थी. दूसरे दिन फिल्म कुल 97 लाख रुपये ही कमाई पाई थी. 

तीसरे दिन एक्सपेंड4बल्स की कमाई 1.08 करोड़ रुपये थी. लेकिन सोमवार यानी चौथे दिन इस फिल्म के बजट में काफी गिरावट देखने को मिली. एक्सपेंड4बल्स ने अपने चौथे दिन सिर्फ 83 लाख रुपये कमाए हैं. वहीं शाहरुख खान की फिल्म जवान ने अपने 19वें दिन 5.5 करोड़ करोड़ रुपये की कमाई की है. भारत में एक्सपेंड4बल्स को चार भाषाओं हिंदी, अंग्रेजी, तेलुगु और तमिल में रिलीज किया गया है. इस फिल्म का निर्देशन "नीड फॉर स्पीड" और "हिडन स्ट्राइक" जैसी फिल्में बना चुके मशहूर डायरेक्टर स्कॉट वॉ ने किया है. एक्सपेंड4बल्स की खास बात यह है कि इसमें स्टैथम, स्टेलोन, ली क्रिसमस और बार्नी रॉस अपने किरदारों को दोहरा रहे हैं. 

एक्सपेंड4बल्स का निर्देशन स्कॉट वॉ ने किया है. फिल्म में शामिल किए गए लोगों में एंडी गार्सिया, 50 सेंट, मेगन फॉक्स, टोनी जा, इको उवैस, जैकब स्किपियो और लेवी ट्रान शामिल हैं.  मैक्स एडम्स ने फिल्म की पटकथा लिखी है, जिसका निर्माण एवी लर्नर, केविन किंग-टेम्पलटन, लेस वेल्डन, यारिव लर्नर और स्टैथम ने किया है. एक्सपेंड4बल्स हॉलीवुड सिनेमा की चर्चित फिल्म सीरीज में से एक हैं. जो अपने अलग एक्शन के लिए जानी जाती है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?