Exclusive: लॉकडाउन में दाढ़ी बढ़ाने से बदली अनिल ग्रोवर की किस्मत, डंकी ने बदल डाली जिंदगी

शाहरुख खान की इन दिनों फिल्म डंकी को लेकर काफी चर्चा में हैं. उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही हैं. डंकी में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू, विक्की कौशल बोमन ईरानी और अनिल ग्रोवर जैसे कलाकार हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
लॉकडाउन में दाढ़ी बढ़ाने से बदली अनिल ग्रोवर की किस्मत
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की इन दिनों फिल्म डंकी को लेकर काफी चर्चा में हैं. उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही हैं. डंकी में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू, विक्की कौशल बोमन ईरानी और अनिल ग्रोवर जैसे कलाकार हैं. डंकी का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है. राजकुमार हिरानी ने डंकी की तैयारी उस वक्त की तो जब पूरा दुनिया कोरोना जैसी महामारी की चपेट में थी और लॉकडाउन के कारण अपने घरों में बंद थी. इस दौरान लोग लंबे समय तक अपने घरों में रहे. किसी के सिर के बाल बढ़ गए तो किसी की दाढ़ी के. लेकिन क्या हो जब बढ़ी हुई दाढ़ी से किसी इंसान की किस्मत बदल जाए तो. 

जी हां, डंकी के एक्टर अनिल ग्रोवर की लॉकडाउन में बढ़ी दाढ़ी से किस्मत बदल गई और उन्हें शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की फिल्म में काम करने का मौका है. हाल ही में अनिल ग्रोवर ने एनडीटीवी डॉट कॉम से बात की. इस दौरान उन्होंने बताया कि डंकी में उन्हें किस तरह से रोल मिला. अपने रोल के बारे में बात करते हुए अनिल ग्रोवर ने कहा, डंकी मुझे 2021 में ऑफर हुई. कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की ओर से मुझे कॉल आया था. मुझे फोटो मांगी. उस वक्त लॉकडाउन का समय तक, सभी ने दाढ़ियां बढ़ाई हुई थीं.

Advertisement

सुनील ग्रोवर के भाई अनिल ग्रोवर ने आगे कहा, 'फिर मुकेश छाबड़ा ने मुझे बुग्गु के रोल के ऑडिशन के लिए बुलाया. फिर मैंने वह ऑडिशन दिया तो उन्होंने मुझसे कहा कि क्या आप दाढ़ी बढ़ा सकते हैं. फिर उन्होंने मेरा बल्ली के लिए ऑडिशन लिया. उन्हें बल्ली ज्यादा अच्छा लगा. फिर काफी टेस्टिंग के बाद उन्होंने मुझे जादू की झप्पी दी और बोला आप यह रोल कर रहे हैं.' आपको बता दें कि फिल्म डंकी में अनिल ग्रोवर के रोल का बल्ली कक्कड़ उर्फ बल्ली है. फिल्म में उन्होंने शाहरुख खान के दोस्त को रोल किया है. जिसे खूब पसंद किया गया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
हाथरस सत्संग हादसा : पुलिस ने घेरा बाबा भोले का आश्रम, किसी भी वक्त हो सकती है गिरफ़्तारी