पहली बार ईशा देओल के साथ सौतेले भाई सनी देओल और बॉबी देओल ने पैपराजी को दिए पोज, इस खास मौके पर आए साथ

गदर 2 के लिए इन दिनों चर्चा में चल रहे एक्टर सनी देओल हाल ही में बहन ईशा देओल के साथ दिखे. वहीं बॉबी देओल भी नजर आए.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

करण देओल की शादी में सनी देओल की सौतेली बहनों ईशा देओल और अहाना देओल के ना आने से अनबन की खबरें जोरों पर थी. हालांकि भाई की फिल्म के सपोर्ट में पोस्ट करके ईशा देओल ने इन्हें अफवाह साबित कर दिया था. हालांकि कई लोग इस बात को सच मानते थे. लेकिन हाल ही में ईशा देओल द्वारा गदर 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें उनके सौतेले भाई सनी देओल और बॉबी देओल के साथ में आने से फैंस भी हैरान रह गए. 

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में गदर 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग, जो कि ईशा देओल ने रखी थी. उसमें सनी देओल और बॉबी देओल ने एंट्री की. जबकि पैपराजी के सामने वह तीनों पोज देते हुए भी नजर आए. इतना ही नहीं ईशा की बहन अहाना भी साथ में दिखीं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसके अलावा एक्ट्रेस ने भी अपने इंस्टाग्राम पर भाइयों संग तस्वीर शेयर की है.

कमेंट में एक यूजर ने लिखा, मुझे बहुत अच्छा लगा आज सनी बॉबी और ईशा देओल को एक साथ देखकर. आज बहुत लोगों का भ्रम टूट गया होगा कि हेमा जी के बच्चों से उनका खराब रिश्ता है. दूसरे यूजर ने लिखा, गदर सुपरडुपर हिट है. तीसरे ने लिखा, पहली बार साथ में देखा. कितना अच्छा है. ऐसे ही फैंस ने हार्ट इमोजी देकर रिएक्शन दिया है. 

Advertisement

बता दें, गदर 2 रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. जहां फैंस उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं सेलेब्स कास्ट और टीम को बधाई देते दिख रहे हैं. 

Gadar 2 Review: 'तारा सिंह' के अलावा कुछ नहीं 'गदर 2' में

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024: Haryana में BJP बनाएगी सरकार, Kejriwal को सपने में आ रहे Modi: Manoj Tiwari