भाई बॉबी देओल के हिट गाने 'जमाल कुडू' को बहन ईशा देओल ने दिया ट्विस्ट, एनिमल के अबरार को कही ये बात

ईशा देओल ने अपने इँस्टाग्राम अकाउंट पर एक डांस वीडियो शेयर किया है. उस डांस वीडियो में इशा देओल अपनी क्लास या ग्रुप में डांस की रिहर्सल करती नजर आ रही है. ऑल व्हाइट लुक में इशा देओल खासी स्मार्ट तो लग ही रही हैं साथ ही उनका डांस भी कमाल का है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
भाई बॉबी देओल के हिट गाने 'जमाल कुडू' का बहन ईशा देओल पर चढ़ा खुमार
नई दिल्ली:

एनिमल मूवी तो हिट हुई है इसके एक एक कैरेक्टर और गाने भी धमाल मचा रहे हैं. खासतौर से बॉबी देओल को इस फिल्म के जरिए जबरदस्त कमबैक मिला है. उनका रोल कम ही देर का है लेकिन फिल्म में उनकी एंट्री, उनके लुक्स और उनका डांस तक हिट हो रहा है. जमाल कुडू बोल वाले जिस गाने पर उनकी एंट्री होती है उस गाने के बोल, धुन और लिरिक्स अब लोगों की जुबान पर है. जिस पर लोग जम कर झूम रहे हैं. इसी गाने पर अब बॉबी देओल की बहन ईशा देओल ने भी जबरदस्त डांस किया है. लेकिन कैप्शन पढ़ेंगे तो जान जाएंगे कि इसमें एक बड़ा ट्विस्ट भी है.

Advertisement

जमाल कुडू पर ईशा देओल का डांस

ईशा देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक डांस  वीडियो शेयर किया है. उस डांस वीडियो में इशा देओल अपनी क्लास या ग्रुप में डांस की रिहर्सल करती नजर आ रही है. ऑल व्हाइट लुक में ईशा देओल खासी स्मार्ट तो लग ही रही हैं साथ ही उनका डांस भी कमाल का है. ईशा ने जो डांस शेयर किया है उसके साथ गाना प्ले हो रहा है जमाल कुडू. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में भी लिखा है कि बॉबी देओल आप बेस्ट हो लेकिन उनके पूरे कैप्शन की वजह से इस डांस में एक छोटा सा ट्विस्ट भी आ गया है. ईशा देओल ने कैप्शन लिखा है कि डांस रिहर्सल क्योंकि ये शो टाइम है. इसके आगे सवाल किया है कि बताओ में कौन से गाने पर डांस कर रही हूं. ये आप हुक स्टेप से जान सकते हैं.

Advertisement

धूम मचा ले धूम

ईशा देओल के इस सवाल से पूरे वीडियो में ट्विस्ट आ गया है. कुछ यूजर्स ये सोच कर वीडियो देख रहे थे कि इशा देओल जमाल कुडू पर ही डांस कर रही हैं जबकि हुक स्टेप वो किसी और गाने की कर रही हैं. जिसके बाद फैन्स अपने अपने हिसाब से जवाब दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये धूम मचा ले धूम गाना है. जबकि एक यूजर ने लिखा कि धर्मेंद्र का हुक स्टेप है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
South Delhi में सड़क चौड़ी करने के लिए काटे गए 1100 पेड़? भड़का SC, Contempt of Court का नोटिस जारी
Topics mentioned in this article