इमरान हाशमी के भी थे एक्टर, केवल एक फिल्म में किया काम, जानते हैं नाम

इमरान हाशमी के पिता ने भी एक सुपरहिट फिल्म में काम किया था. उनकी दादी अपने दौर की एक मशहूर एक्ट्रेस थीं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
इमरान हाशमी के पिता इस फिल्म में बने थे फरीदा जलाल के हीरो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में एक्टर इमरान हाशमी ने कई हिट फिल्में दी हैं. जगजाहिर है कि इमरान हाशमी रिश्ते में फिल्म मेकर महेश भट्ट के भांजे लगते हैं लेकिन ये बात कम ही लोग जानते हैं कि इमरान हाशमी के पिता अनवर हाशमी भी बॉलीवुड में काम कर चुके हैं. जी हां इमरान हाशमी के पिता ने एक दौर में एक्टिंग के जलवे दिखाए थे. उन्होंने मीना कुमारी और धर्मेंद्र की सुपरहिट फिल्म बहारों की मंजिल में काम किया था. चलिए इस वीडियो क्लिप के जरिए जानते हैं.

मीना कुमारी की इस फिल्म में नजर आए थे इमरान हाशमी के पिता

इंस्टाग्राम पर ये थ्रोबैक वीडियो क्लिप फिल्म बहारों की मंजिल की है. इस रील में फरीदा जलाल और मीना कुमारी के साथ दिख रहा एक्टर जो खुद को मोहन कर रहा है, वो दरअसल इमरान हाशमी के पिता अनवर हाशमी हैं. इस फिल्म में अनवर हाशमी की जोड़ी फरीदा जलाल के साथ बनी थी. हालांकि अनवर हाशमी ने एक ही फिल्म में काम किया लेकिन इस फिल्म के बड़े सितारे उनके काम से काफी खुश हुए थे.

Advertisement


पिता ही नहीं दादी भी थीं बॉलीवुड एक्ट्रेस

आपको जानकर हैरानी होगी कि इमरान हाशमी के पिता ही नहीं उनकी दादी भी 50 के दौर में बॉलीवुड में एक मशहूर एक्ट्रेस थीं. उनका असली नाम मेहरबानो मोहम्‍मद था. बाद में फिल्म मेकर भगवान दास वर्मा से शादी करने के बाद उनका नाम पूर्णिमा दास वर्मा हो गया. इंडिया पाकिस्तान के बंटवारे के समय इमरान हाशमी के दादा पाकिस्तान चले गए थे. बाद में उनके पिता फिर मुंबई वापस लौटे और यहां बस गए. इमरान की दादी पूर्णिमा और महेश भट्ट की मां आपस में बहनें थीं.  कम ही लोग जानते हैं कि इमरान खान की दादी ने अमिताभ बच्चन जैसे स्टार के साथ भी सिल्वर स्क्रीन शेयर की है. जी हां अमिताभ की सुपरहिट फिल्म जंजीर में पूर्णिमा दास वर्मा ने अमिताभ की मां का किरदार निभाया था. आपको बता दें कि इमरान हाशमी भी अमिताभ बच्चन संग फिल्म चेहरे में काम कर चुके हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai Grand Culmination: Discus Thrower Yogesh Kathuniya ने एक और खिताब जीता
Topics mentioned in this article