पठान की रिलीज से पहले शाहरुख खान के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, बने दुनिया के 50 चर्चित इकलौते भारतीय कलाकार

शाहरुख खान बहुत जल्द बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. वह अगले महीने चार साल बाद वह फिल्म पठान से वापसी कर रहे हैं. फिल्म पठान की रिलीज से पहले शाहरुख खान को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान बहुत जल्द बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. वह अगले महीने चार साल बाद वह फिल्म पठान से वापसी कर रहे हैं. फिल्म पठान की रिलीज से पहले शाहरुख खान को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. उन्होंने मशहूर सिनेमा मैगजीन एंपायर के टॉप 50 दुनियाभर के कलाकारों में अपनी जगह बनाई है. खास बात यह है कि इस लिस्ट में शामिल होने वाले शाहरुख खान इकलौते भारतीय कलाकार हैं. इस बात की जानकारी किंग खान के फैन क्लब ने ही है. 

एंपायर मैगजीन ने दुनियाभर के उन कलाकारों को अपनी इस लिस्ट में शामिल किया है, जिन्होंने पर्दे पर यादगार किरदार किए हैं. मैगजीन ने शाहरुख खान को उनकी फिल्म देवदास के किरदार मुखर्जी, माई नेम इज खान में रिजवान खान और स्वदेस के मोहन भार्गव के किरदार के अपनी लिस्ट में जगह दी है. शाहरुख खान के अलावा एंपायर ने अपनी लिस्ट में मार्लन ब्रैंडो, टॉम हैंक्स, केट विंसलेट, अल पैचीनो, जोक्विन फीनिक्स और लियोनार्डो डिकैप्रियो जैसे कई दिग्गज कलाकारों को भी शामिल किया है. 

बात करें शाहरुख खान की फिल्म पठान की तो इसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं. किंग खान की यह फिल्म लंबे वक्त से चर्चा में बनी हुई है. फिल्म पठान में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. बीते दिनों फिल्म का पहला गाना बेशर्म रंग रिलीज हुई था. इस गाने को दीपिका और शाहरुख खान के फैंस ने पसंद किया तो वहीं गाने पर कुछ लोगों ने आपत्ति जताई है. फिल्म पठान 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

Featured Video Of The Day
West Bengal: 2021 चुनाव के बाद हुई हिंसा मामले में Supreme Court ने CBI को लगाई फटकार