बिग बॉस ओटीटी से 25 लाख जीतने के बाद एल्विश यादव ने खरीद ली दुबई में प्रॉपर्टी, लिया इतने करोड़ का घर

एल्विश यादव का 14 सितंबर को जन्मदिन होता है. ऐसे में मशहूर यूट्यूबर ने फैंस को अपने दुबई के एक फ्लैट का दीदार करवाया है, जो दिखने में बेहद आलीशान और खूबसूरत है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
एल्विश यादव ने दुबई में खरीदा शानदार फ्लैट
नई दिल्ली:

मशहूर यूट्यूबर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने के बाद से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. वह अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अक्सर खास वीडियो शेयर करते रहते हैं और अपने बारे में खास खुलासे भी करते थे. एल्विश यादव का 14 सितंबर को जन्मदिन होता है. ऐसे में मशहूर यूट्यूबर ने फैंस को अपने दुबई के एक फ्लैट का दीदार करवाया है, जो दिखने में बेहद आलीशान और खूबसूरत है. इतना ही नहीं एल्विश यादव ने अपने इस घर की कीमत का भी खुलासा किया है. 

हाल ही में उन्होंने अपने लेटेस्ट व्लॉग किया. जिसमें वह दुबई जाते हुए दिखाई दिए. इस दौरान एल्विश यादव एयरपोर्ट से लेकर अपने दुबई वाले घर तक पहुंचे. जिसके बाद उन्होंने अपने फ्लैट का हर कोना फैंस को दिखाया. व्लॉग में एल्विश यादव के साथ उनके दोस्त भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में वह अपने शानदार बेडरूम और वॉशरूम तक की झलक दिखाते हैं. एल्विश यादव वीडियो में बताते हैं कि यह दुबई में एक ड्यूप्लेक्स है. जिसके अंदर डाइनिंग से लेकर लिविंग एरिया तक मौजूद है. 

सोशल मीडिया पर एल्विश यादव का यह व्लॉग जमकर वायरल हो रहा है. वहीं दुबई में प्रॉपर्टी खरीदने पर उनके चाहने वाले कमेंट कर बधाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि 14 सितंबर को एल्विश यादव अपना 26वां जन्मदिन मना रहे हैं. अपने इस बर्थडे पर उन्होंने फैंस को खास तोहफा दिया है. एल्विश यादव 'हम तो दीवाना' का गाना रिलीज हुआ है. इस गाने में उनके साथ बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकार उर्वशी रौतेला नजर आने वाली हैं. 

Featured Video Of The Day
Paris Olympics में जा रहे Athletes से PM Modi की बातचीत, दिया जीत का मंत्र