भारत आने के लिए Elli AvrRam ने लगा दी अपनी पूरी जमा पूंजी, फिल्म इंडस्ट्री में पूरे हुए दस वर्ष

अभिनेत्री एली अवराम को भारत आए पूरे 10 वर्ष हो चुके हैं और फरवरी महीना उनके लिए बहुत ही खास है. एली अवराम इसी महीने में स्वीडन से भारत आई थीं. 

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

अभिनेत्री एली अवराम (Elli AvrRam) को भारत आए पूरे 10 वर्ष हो चुके हैं और फरवरी महीना उनके लिए बहुत ही खास है. एली अवराम इसी महीने में स्वीडन से भारत आई थीं.  एली ने कई सालो तक पैसे जमा किए ताकि वे अपने सपनो को पूरा करने  के लिए भारत आ सकें, और अब इस बहुमुखी अदाकारा को हमारे में आए एक दशक पूरे हो चुके हैं. एली ने बिग बॉस में भी दस्तक दी थी, और सलमान खान की पसंदीदा कंटेस्टेंट्स में से रही थीं. एली को उनके अंदाज के लिए बेहद पसंद किया जाता है. 

एली का मानना है कि, " मैंने भारत आने के लिए पैसे जमा किया करती थी और यहां आकर अपने सपनों को पूरा करना चाहती थी, और अब वे सारे सपने धीरे धीरे साकार हो रहे हैं. मैं उन सभी लोगों की शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मेरे इस 10 साल के सफर में मेरा साथ दिया, जो मेरे लिए फरिश्ते बनकर आए और मेरे अच्छे और बुरे समय में मेरे साथ खड़े रहे, मुझे ढेर सारा प्यार दिया. उन सारे डायरेक्टर, मेरे साथी जिन्होंने मुझे अपने साथ काम करने का अवसर दिया. दस साल का यह सफर बहुत ही उतार चढ़ाव से भरपूर रहा पर उम्मीदों ने साथ कभी नहीं छोड़ा. इस देश ने मुझे जीवन के कई मायनों को सिखाया और आगे बढ़ते रहने के लिए प्रोत्साहित किया है."

Advertisement

वैसे तो इस स्वीडिश अभिनेत्री ने अपने लुक और अपने परफॉर्मेस से लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो एली अवराम दो जबरदस्त प्रोजेक्ट में नज़र आएंगी और वो है अमिताभ बच्चन की 'गुड बॉय' और टाइगर श्रॉफ की 'गणपत' इसके अलावा एली दो और रीजनल फिल्म्स में नजर आएंगी पर उन फिल्मों की विस्तारित जानकारी अभी तक उपलब्ध नहीं है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: लेबनान में हिज़्बुल्लाह के ठिकाने पर इज़रायली हमला
Topics mentioned in this article