'एक विलेन रिटर्न्स' के दौरान शाहरुख खान ने दिखाया अपना 'जवान' अंदाज, किंग खान को देख फैंस कूदने लगे सीट पर और बजाने लगे सीटियां

शाहरुख खान बीते तीन सालों से फिल्मी पर्दे से दूर हैं, लेकिन वह जल्द अपनी तीन फिल्मों के साथ इस कमी को दूर करने वाले हैं. शाहरुख खान अगले साल फिल्म पठान, जवान और डंकी में नजर आने वाले हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

शाहरुख खान बीते तीन सालों से फिल्मी पर्दे से दूर हैं, लेकिन वह जल्द अपनी तीन फिल्मों के साथ इस कमी को दूर करने वाले हैं. शाहरुख खान अगले साल फिल्म पठान, जवान और डंकी में नजर आने वाले हैं. किंग खान के फैंस उनकी इन तीनों फिल्मों को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. लेकिन रिलीज होने से पहले शाहरुख खान का थिएटर में 'जवान' अंदाज देखने को मिला, जिसे देखने के बाद उनके फैंस थिएटर में सीटियां बजाने लगे और शर्ट उतारकर कूदने लगे. 

दरअसल फिल्म एक विलेन रिटर्न्स के दौरान शाहरुख खान की फिल्म जवान का टीजर दिखाया गया. जिसके देखने के बाद किंग खान के फैंस सहित तमाम दर्शक एक्साइटेड हो और सीटिंग बजाने लगे. फिल्म एक विलेन रिटर्न्स इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म के बीच में जवान का टीजर दिखाया गया. जिसे देखने के बाद शाहरुख खान के फैंस थिएटर में चिल्लाने और सीटियां बजाने लगे.

Advertisement

इस दौरान थिएटर का वीडियो ट्विटर पर तेजी से वायरल हो रहा है. ट्वीट के मुताबिक, वीडियो को मालेगांव मोहन थिएटर में रिकॉर्ड किया गया था, जहां फिल्म देखने वाले 'एक विलेन रिटर्न्स' की स्क्रीनिंग में शामिल हो रहे थे. वीडियो में लोगों का एक ग्रुप हवा में अपने रुमाल घुमा के शाहरुख के टीजर का जश्न मनाते हुए दिखाई दे रहा है. एक अन्य को अपनी शर्ट उतारकर इधर-उधर लहराते हुए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की. सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के फैंस का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अन्य फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. 

Advertisement

रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण मनीष मल्होत्रा के शो में बने शोस्टॉपर

Featured Video Of The Day
Israel-Iran War पर S Jaishankar का बड़ा बयान: 'पूरे विश्व की नज़र मध्य पूर्व पर है, जो चिंता का विषय है'