साल की तीसरी ब्लॉकबस्टर देने को तैयार शाहरुख खान, पता चल गया कब आएगा डंकी का ट्रेलर

पठान और जवान के बाद शाहरुख खान के फैंस उनकी अगली फिल्म डंकी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. किंग खान की यह इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. बीते दिनों शाहरुख खान की अपने बर्थडे पर डंकी का ड्रॉप 1 वीडियो रिलीज किया था

Advertisement
Read Time: 5 mins
साल की तीसरी ब्लॉकबस्टर देने को तैयार शाहरुख खान
नई दिल्ली:

पठान और जवान के बाद शाहरुख खान के फैंस उनकी अगली फिल्म डंकी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. किंग खान की यह इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. बीते दिनों शाहरुख खान की अपने बर्थडे पर डंकी का ड्रॉप 1 वीडियो रिलीज किया था, जिसे खूब पसंद किया गया था. इसके बाद दिवाली पर उन्होंने फिल्म से पोस्टर भी रिलीज किए, जिसमें शाहरुख खान अलग अंदाज देखने को मिला. लेकिन अब डंकी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे जानकर किंग खान के फैंस पक्का एक्साइटेड हो जाएंगे. 

दरअसल डंकी का ट्रेलर कब रिलीज होगा, इसका खुलासा हो गया है. शाहरुख खान की इस फिल्म का ट्रेलर अगले हफ्ते रिलीज होने वाला है. इस बात का दावा खुद को फिल्म समीक्षक बताने वाले बॉलीवुड एक्टर केआरके ने किया है. केआरके अक्सर बॉलीवुड सितारों और उनकी फिल्मों को लेकर ढेर सारी जानकारी साझा करते रहते हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर बताया है कि शाहरुख खान की फिल्म डंकी का ट्रेलर अगले हफ्ते रिलीज होने वाला है. 

Advertisement

केआरके ने अपनी पोस्ट में लिखा, किसी ने फिल्म डंकी का ट्रेलर देखा और यह बहुत अच्छा है. ट्रेलर अगले हफ्ते रिलीज होगा. यह फिल्म निश्चित रूप से 600 करोड़ रुपये का लाइफटाइम बिजनेस करने जा रही है. यानी एक ही साल में शाहरुख खान की तीसरी ब्लॉकबस्टर! सोशल मीडिया पर केआरके का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. शाहरुख खान के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स पोस्ट पर कमेंट कर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
मध्य प्रदेश में पेपर लीक के ख़िलाफ़ आएगा क़ानून, एनडीटीवी के कॉन्क्लेव में सीएम मोहन यादव का एलान