दूसरे ही दिन ठंडा पड़ा डंकी का डंका, एडवांस बुकिंग में हुई भारी गिरवाट, इतने रुपये में सिमटी शाहरुख खान की फिल्म

शाहरुख खान और थ्री इडियट जैसी फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने पहली बार एक साथ डंकी फिल्म में साथ काम किया है. ऐसे में इस फिल्म को लेकर खासी उम्मीदे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
डंकी के बारे में इस शख्स ने कही बड़ी बात

शाहरुख खान और थ्री इडियट जैसी फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने पहली बार एक साथ डंकी फिल्म में साथ काम किया है. ऐसे में इस फिल्म को लेकर खासी उम्मीदे हैं. खुद शाहरुख खान ने इस फिल्म को लेकर कहा कि वो अब तक युवाओं के लिए पठान और जवान जैसी फिल्में बनाते रहे. लेकिन उन्होंने अपने लिए एक फिल्म बनानी चाही और ये ख्वाहिश डंकी के रूप में पूरी हुई पहले दिन फिल्म दर्शकों की कसौटी पर खरी भी उतरती नजर आई. लेकिन फिल्म के दूसरे दिन के बाद खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले शख्स ने बड़ा दावा कर दिया है.

Advertisement

क्या है दावा?

फिल्म डंकी को लेकर ये बड़ा दावा किया है खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले कमाल आर खान ने. जिन्होंने ट्वीट किया है कि ठीक वही हो रहा है जिसकी मुझे उम्मीद थी. डंकी बॉक्स ऑफिस पर बड़ी मुश्किलें झेल रही है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म में तकरीबन 40 प्रतिशत तक की गिरावट आई है, पहले दिन से तुलना करें तो. केआरके ने ये भी लिखा कि इसका मतलब है कि फिल्म के दूसरे दिन का बिजनेस बीस करोड़ रु. से ज्यादा नहीं होगा. जिसका सीधा सा इशारा है कि फिल्म का भविष्य कुछ खास अच्छा नहीं है.

Advertisement

सालार मूवी का पड़ेगा असर

केआरके के इस ट्वीट पर यूजर्स ने सालार मूवी की वजह से डंकी के बिजनेस पर असर पड़ने की आशंका जताई है. एक यूजर ने लिखा कि सालार मूवी ज्यादा बेहतर करेगी. एक यूजर ने लिखा कि डंकी एक साधारण मूवी है. हालांकि एक यूजर ने ये भी लिखा कि सालार को हिट होने के लिए 4 सौ करोड़ से ज्यादा कमाने की जरूरत है. जबकि डंकी के लिए एक हफ्ता ही काफी है. एक यूजर ने तो यहां तक लिखा कि डंकी ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर साबित होगी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
मई से अब तक असम में बाढ़ से 35 लोगों की मौत, PM Modi ने CM हिमंता से की बात