डंकी या सालार, IMDB की लिस्ट में कौन टॉप पर ? रेटिंग देख हैरान होंगे शाहरुख खान और प्रभास के फैंस

सबसे खास बात यह है कि आईएमडीबी की रेटिंग लिस्ट में दोनों में से कौन सी फिल्म से ज्यादा रेटिंग हासिल की, डंकी या सालार ?

Advertisement
Read Time: 10 mins
डंकी या सालार, IMDB की लिस्ट में कौन टॉप पर ?
नई दिल्ली:

दिनों बॉक्स ऑफिस पर बड़ा क्लेश देखने को मिल रहा है. शाहरुख खान की डंकी और प्रभास की सालार एक साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फैंस सोशल मीडिया से लेकर थिएटर तक, अपने फेवरेट एक्टर की फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. हालांकि डंकी अपने बजट के अनुसार शानदार कमाई कर रही है तो वहीं प्रभास की सालार की कमाई भी ताबड़तोड़ हो रही है. वहीं दोनों के फैंस सोशल मीडिया पर भिड़े हुए हैं. लेकिन सबसे खास बात यह है कि आईएमडीबी की रेटिंग लिस्ट में दोनों में से कौन सी फिल्म से ज्यादा रेटिंग हासिल की, डंकी या सालार ?

अगर आप नहीं जानते हैं कि हम आपको बताते हैं कि आईएमडीबी की रेटिंग में कौन सी फिल्म ऊपर है, शाहरुख खान की या प्रभास की. बात करें पहले डंकी की तो इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू, विक्की कौशल बोमन ईरानी और अनिल ग्रोवर सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. डंकी का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है. आईएमडीबी ने 10 में से शाहरुख खान की इस फिल्म को 8.0 रेटिंग दी है. 

वहीं अब बात करें प्रभास की फिल्म सालार की तो आईएबीडी की रेटिंग के मामले में सालार डंकी से पीछे चल रही है. प्रभास की 10 में से 6.9 रेटिंग है. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में सालार डंकी से काफी आगे है. इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रिया रेड्डी और जगपति बाबू जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. सालार का निर्देशन केजीएफ फेम प्रशांत नील ने किया है. सालार लंबे समय से चर्चा में रहने वाली फिल्मों में से एक है. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hardeep Singh Puri To NDTV: 'Biofuel और Ethanol पर हमारा Focus' | NDTV’s Infrashakti Awards