शाहरुख खान की अगली मेगा ब्लॉकबस्टर! सिनेमाघरों के बाहर लगी भीड़, कुछ यूं किया डंकी का स्वागत

Dunki Celebration: डंकी 21 दिसंबर यानी आज रिलीज हो गई है, जिसे शाहरुख खान के फैंस से प्यार मिलना लाजमी है. ऐसा ही कुछ ऐसा ही गेयटी गैलेक्सी के बाहर का नजारा देखने को मिला है.

Advertisement
Read Time: 22 mins

डंकी फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए लगी फैंस की भीड़

नई दिल्ली:

Dunki First Day First Show Celebration: डंकी 21 दिसंबर यानी आज रिलीज (Dunki Release) हो गई है, जिसे शाहरुख खान के फैंस से प्यार मिलना लाजमी है. ऐसा ही कुछ ऐसा ही गेयटी गैलेक्सी (Gaiety Galaxy) के बाहर का नजारा देखने को मिला है. जहां डंकी का फर्स्ट डे फर्स्ट फर्स्ट शो (Dunki First Day First Show) देखने गए फैंस की भीड़ लग गई है. वहीं पटाखों और जगमगाहट से डंकी डे का जश्न मनाया जा रहा है, जिसकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वहीं फैंस का कहना है कि यह शाहरुख खान की अगली ब्लॉकबस्टर होगी. 

शाहरुख खान यूनिवर्स फैन क्लब के एक्स पेज पर डंकी के 4 बजे के पहले शो के जश्न की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए गए हैं, जिसे फैंस का खूब प्यार निल रहा है. वहीं फैंस प्यार लुटाए बिना नहीं रह पा रहे हैं. 

Advertisement

डंकी के पहले दिन की कलेक्शन की बात करें तो कहा जा रहा है कि डंकी 30 से 35 करोड़ का कलेक्शन करेगी. हालांकि एडवांस बुकिंग के मामले में भी प्रभास की सालार, शाहरुख खान की डंकी से काफी आगे निकलते हुए नजर आई है. 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

बता दें, डंकी का बजट केवल 120 करोड़ बताया जा रहा है, जिसके बाद फैंस का कहना है कि यह तो फिल्म पहले ही दिन हासिल कर लेगी. कास्ट की बात करें तो फिल्म में शाहरुख खान के अलावा विक्की कौशल, तापसी पन्नी, बोमन ईरानी, सतीश शाह और विक्रम कोचर नजर आ रहे हैं. जबकि फिल्म को डायरेक्ट राजकुमार हिरानी ने किया है.