Dune 2 box office collection day 3: बॉक्स ऑफिस पर छाई ड्यून 2, तीन दिन में फिल्म ने छाप डाले इतने करोड़

Dune Part Two box office collection day 3: साल 2021 में सिनेमाघरों में धमाल मचाने वाली फिल्म ड्यून का दूसरा पार्ट रिलीज हो चुका है. पहले की तरह ड्यून: पार्ट 2 को भी बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का जमकर प्यार मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Dune Part Two box office collection day 3: बॉक्स ऑफिस पर छाई ड्यून 2, फोटो- twitter/@DenisVfilms
नई दिल्ली:

साल 2021 में सिनेमाघरों में धमाल मचाने वाली फिल्म ड्यून का दूसरा पार्ट रिलीज हो चुका है. पहले की तरह ड्यून: पार्ट 2 को भी बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का जमकर प्यार मिल रहा है. इतना ही नहीं इस फिल्म को पूरी दुनिया में खूब पसंद किया जा रहा है. ड्यून पार्ट 2 ने भारत में भी शानदार कमाई की है. डेनिस विलेन्यूवे के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और फिल्म ने पहले वीकेंड में शानदार कमाई की है. हर कोई फिल्म की तारीफ कर रहा है.

ड्यून: पार्ट 2 ने इंडिया में 2.75 करोड़ की कमाई की जिसमें फिल्म ने अंग्रेज़ी भाषा में 2.5 करोड़ रुपये और हिंदी 25 लाख रुपये कमाए हैं. दूसरे दिन ड्यून: पार्ट 2 की कमाई में इजाफा देखने को मिला है. फिल्म ने कुल 3.8 करोड़ रुपये कमाए. अंग्रेज़ी में 3.35 करोड़ और हिंदी: 45 लाख रुपये थे. फिल्म ने अपने तीसरे दिन सभी भाषाओं में भारत में 4 करोड़ रुपये की कमाई की. ऐसे में फिल्म ड्यून: पार्ट 2 ने भारत में अब तक 11.25 करोड़ रुपये (अंग्रेजी और हिंदी) की कमाई कर ली है.
 

आपको बता दें कि ड्यून: पार्ट 1 में टिमोथी चालमेट, जैडेया, रेबेका फर्ग्यूसन, जोश ब्रोलिन, स्टेलन स्कार्सगार्ड, डेव बॉटिस्टा, चार्लोट रैम्पलिंग और जेवियर बार्डेम थे. जो दूसरे पार्ट में भी मौजूद हैं. इसके अलाना ड्यून: पार्ट 2 में ऑस्टिन बटलर, फ़्लोरेंस पुघ, क्रिस्टोफर वॉकन, ली सेडौक्स और सौहेला याकूब नए किरदारों के साथ शामिल हुए हैं. यह फ्रैंक हर्बर्ट के 1965 के उपन्यास ड्यून पर आधारित है. 

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: जगन्नाथ रथ यात्रा आज से शुरू, इस दिन गुंडीचा मंदिर पहुंचेंगे भगवान