भाबीजी घर पर है से पहले दूरदर्शन के इस सीरियल को देखने के लिए जमा हो जाती थी भीड़, हंसते-हंसते हो जाता था पेट में दर्द

भाबीजी घर पर हैं अगर आपको पसंद है तो ऐसा ही एक शो 90 के दशक में आया था जिसे देखने के लिए टीवी के सामने लोग फिक्स हो जाते थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

भाबीजी घर पर हैं शो कई सालों से लोगों को एंटरटेन करते हुए आ रहा है. इसमें विभूति जी अंगूरी भाभी के साथ फ्लर्ट करते हुए नजर आते हैं और दूसरी तरफ मनमोहन तिवारी गोरी मैडम के साथ. इस शो को इतना पसंद किया जाता है कि आज भी लोगों की लाइन लगी रहती है इसे देखने के लिए. पर क्या आपको पता है 90 के दशक में भी ऐसा ही एक शो आया था जिसे देखने के लिए लोग दीवाने थे. इसे देखने के लिए अपना काम छोड़कर टीवी के आगे बैठ जाते थे. जिस शो की हम बात कर रहे हैं उसका नाम श्रीमान-श्रीमती है. इस शो का कॉन्सेप्ट भी भाबीजी घर पर हैं जैसा था. ये शो कई सालों तक चला था.

5 साल तक चला था शो

श्रीमान श्रीमती की शुरुआत साल 1994 में हुई थी. ये शो 1999 तक चला था. शो के टोटल 143 एपिसोड आए थे. इसके हर एपिसोड को खूब पसंद किया गया था. शो में जतिन कनाकिया, रीमा लागू राकेश बेदी और अर्चना पूरन सिंह लीड रोल में नजर आए थे. पूरा शो इन दो कपल पर आधारित था. दोनों कपल में मेल अपनी पड़ोसन के साथ रोमांस करते हुए नजर आते थे.

Advertisement

ठहाके लगाकर हंसते थे लोग 

 इस शो को राजन वाघधरे ने डायरेक्ट किया था. शो को कई लोग आज भी देखना पसंद करते हैं. इसे यूट्यूब पर देखा जा सकता है. लोग इसके सीजन 2 का इंतजार कर रहे हैं. इस शो को देखने के लिए टीवी के सामने भीड़ लग जाती थी. इस कॉमेडी शो को देखकर लोग हंसी से लोट-पोट हो जाते थे. लोग पेट पकड़कर खूब हंसते थे. इस शो की टीआरपी इतनी हाई थी कि हर इसने कई सीरियल्स को पीछे छोड़ दिया था. अगर आज भी इस शो का टेलीकास्ट दोबारा होने लगे तो भी फिर से टीआरपी हाई जाएगी.

Featured Video Of The Day
Hezbollah-Israel War: Hezbollah का हथियार डिपो तबाह, इजरायली सेना ने Lebanon बरसाए घातक बम