'रामायण' से 'आर्टिकल 370' तक, टीवी के राम की फीस में हुआ इतना इजाफा हिसाब-किताब करते थक जाएंगे आप

Arun Govil fees: रामायण सीरियल में भगवान राम की भूमिका निभाकर घर घर में लोकप्रिय हो चुके एक्टर अरुण गोविल ने हाल ही में फिल्म आर्टिकल 370 में दिखे हैं. देखिए तब से लेकर अब तक में अरुण गोविल की कितनी बढ़ी है फीस.

Advertisement
Read Time: 2 mins
रामायण से लेकर आर्टिकल 370 तक टीवी के राम अरुण गोविल की फीस कितनी बढ़ी
नई दिल्ली:

Arun Govil fees: टीवी की दुनिया में सबसे लोकप्रिय धारावाहिक के रूप में मशहूर हुए सीरियल रामायण को सबने देखा है. कोरोना काल में भी इसका फिर से प्रसारण हुआ था. रामानन्द सागर के सीरियल रामायण में श्रीराम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल उस वक्त से लेकर अब तक राम के रूप में ही पहचाने जाते हैं. अरुण गोविल ने अपने करियर में कई टीवी सीरियल और कई सारी फिल्मों में काम किया है. हाल ही में आई यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 में भी अरुण गोविल दिखे हैं. चलिए जानते हैं कि रामायण से लेकर आर्टिकल 370 तक अरुण गोविल की फीस कितनी बढ़ गई है.

'आर्टिकल 370' के लिए मिली इतनी फीस 
आपको बता दें कि आर्टिकल 370 में अरुण गोविल ने देश के पीएम नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाई है और इसमें वो बेहद शानदार नजर आ रहे हैं. इससे पहले वो अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 में भी नजर आए थे. ओएमजी में स्कूल के चेयरमैन का रोल करने के लिए अरुण गोविल को 50 लाख रुपये की फीस मिली थी और कहा जा रहा है कि ओएमजी के मुकाबले आर्टिकल 370 में उनको 25 फीसदी ज्यादा फीस मिली है.

फीस में हुए 9650 फीसदी हुआ इज़ाफ़ा 
रामानन्द सागर का सीरियल रामायण 1985 में टीवी पर आया था. कहा जा रहा है कि तब से लेकर अब यानी 2024 तक अरुण गोविल की फीस में 9650 फीसदी इजाफा हो चुका है. रामायण के हर एपिसोड के लिए अरुण गोविल को 51 हजार रुपये मिलते थे. रामायण सीरियल कुल 81 एपिसोड में रिलीज हुआ था और इस तरह पूरे सीरियल के लिए अरुण गोविल को करीब 40 लाख रुपये की फीस मिली थी.

Advertisement
Advertisement

नेटवर्थ सुन उड़ जाएंगे होश 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले साल तक अरुण गोविल की नेटवर्थ करीब 38 करोड़ बताई गई है. इस समय उनकी कुल नेट वर्थ  5 से 6 मिलियन डॉलर के बीच बैठती है. इसे रुपये में कन्वर्ट किया जाए तो ये लगभग  41 करोड़ से 49 करोड़ के आस पास बैठती है.2022 में अरुण गोविल ने मर्सिडीज बेंज खरीदी थी जिसकी बाजार में कीमत 60 लाख रुपये है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में हाहाकार, क्या हुआ, कैसे हुआ ? ग्राउंड ज़ीरो से NDTV की Report