आदिपुरुष के राघव की लोकप्रियता के बीच लोग भूले नहीं है दूरदर्शन के राम, अरुण गोविल को देख पांव में गिर गई यह महिला- देखें वीडियो

दूरदर्शन की रामायण को आज भी कोई नहीं भूला है. वहीं इसका सबूत एक ऐसा वीडियो है, जिसमें राम यानी एक्टर अरुण गोविल के पैर छूते हुए एक महिला नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

16 जून को बॉलीवुड फिल्म आदिपुरुष रिलीज हुई है, जिसमें राम के किरदार में प्रभास, जानकी के किरदार में कृति सेनन और रावण के किरदार में सैफ अली खान नजर आ रहे हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर फैंस इस फिल्म में किरदारों को लेकर ज्यादा खुश नजर नहीं आ रहे हैं. लेकिन आदिपुरुष का कलेक्शन दूसरे दिन भी लाजवाब रहा है. हालांकि फैंस अभी भी दूरदर्शन की रामायण को याद कर रहे हैं. इसी बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला इस सीरियल में राम का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल के पैर छूती दिख रही हैं. 

फेसबुक पर शेयर किए गए वीडियो एयरपोर्ट का दिख रहा है. जहां एक महिला अचानक आकर एक्टर अरुण गोविल के पैर छूती हुई नजर आ रही हैं. इसके बाद एक्टर भी उनके साथ तस्वीर खिंचवाते हुए नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि एक्टर अरुण गोविल रामायण में राम का किरदार निभाने के चलते फैंस के बीच फेमस हैं. 

Advertisement

बता दें, दूरदर्शन पर 1987 में रामायण का प्रसारण हुआ था, जो आज भी फैंस के दिलों पर राज करती है. इसमें एक्टर अरुण गोविल राम के किरदार में तो एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया सीता के किरदार में नजर आईं थीं. वहीं लक्ष्मण के रोल में सुनील लहरी और रावण के रोल में अरविंद त्रिवेदी नजर आए थे, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था. जबकि इसमें दारा सिंह को हनुमान के रोल में आज भी काफी पसंद करते हैं.   

Advertisement

करण देओल के संगीत में धर्मेंद्र, सनी देओल और अन्य सेलेब्स

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?