डॉन 3 के आगे पठान और एनिमल भी लगेंगे छोटे, इतने करोड़ में बनेगी रणवीर सिंह-कियारा आडवाणी की फिल्म, बजट सुनकर चौंक जाएंगे आप

Don 3 Budget: लंबे समय से फैंस डॉन 3 का इंतजार कर रहे थे. जब से फिल्म की लीड स्टार कास्ट की अनाउंसमेंट हुई है तब से आए दिन इसे लेकर नए अपडेट आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
रणवीर सिंह कियारा आडवाणी की डॉन 3 का बजट सुनकर रह जाएंगे है
नई दिल्ली:

Don 3 Budget: डॉन की फ्रेंचाइजी डॉन 3 की जब से अनाउंसमेंट हुई है तब से फैंस में इसे लेकर एक्साइटमेंट बहुत बढ़ गई है. लंबे समय से फैंस डॉन 3 का इंतजार कर रहे थे. जब से फिल्म की लीड स्टार कास्ट की अनाउंसमेंट हुई है तब से आए दिन इसे लेकर नए अपडेट आ रहे हैं. अब फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है. जिसे सुनकर आप जरूर चौंकने वाले हैं. डॉन 3 में रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आएंगे.

Advertisement

अमिताभ, शाहरुख़ के बाद अब रणवीर का जलवा 
डॉन फ्रेंचाइजी की शुरुआत 1978 से हुई थी. इसमें अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आए थे. उसके बाद फिल्म का रीमेक डॉन: द चेस बिगेन अगेन बना. इसमें शाहरुख खान लीड रोल में नजर आए थे. शाहरुख खान को डॉन के अवतार में देख फैंस बहुत इंप्रेस हो गए थे. ये फिल्म इतनी हिट हुई थी कि इसका सीक्वल 2011 में बनाया गया और अब डॉन 3 लेकर फरहान अख्तर आ रहे हैं.

इतना है फिल्म का बजट
रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी की डॉन 3 की कुछ समय पहले ही अनाउंसमेंट हुई है. लीड कास्ट की अनाउंसमेंट के बाद से बज काफी बढ़ गया है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक डॉन 3 का बजट 275 करोड़ होने वाला है. फिल्म का बजट इतना होने वाला है तो इसमें कई चीजें हाई लेवल की दिखने वाली है.
 

Advertisement

कियारा करेंगी एक्शन
डॉन 3 से पहली बार कियारा आडवाणी एक्शन जॉनर में काम करने वाली हैं. कियारा ने इससे पहले किसी भी फिल्म में एक्शन नहीं किया है. एक्शन के लिए कियारा ट्रेनिंग लेने वाली हैं. जिसके लिए वो जल्द ही तैयारियां शुरू कर देंगीं.डॉन 3 फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस के तले बन रही है. रिपोर्ट्स की माने तो ये फिल्म 2025 में रिलीज होगी. फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
सर्वोदय बुनियाद भारत की | M3M फ़ाउंडेशन