खुद की फिल्म की टिकट खरीदते हैं शाहरुख खान? फैन की ये बात सुन किंग खान ने दिया ऐसा रिएक्शन आपको भी होगी हैरानी

शाहरुख खान फिल्मों के साथ-साथ अपनी फैन फॉलोइंग की वजह से भी खूब चर्चा में रहते हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़े रहते हैं. किंग खान अपने फैंस के लिए कुछ वक्त बाद सोशल मीडिया पर सवाल-जवाब करते रहते हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

शाहरुख खान फिल्मों के साथ-साथ अपनी फैन फॉलोइंग की वजह से भी खूब चर्चा में रहते हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़े रहते हैं. किंग खान अपने फैंस के लिए कुछ वक्त बाद सोशल मीडिया पर सवाल-जवाब करते रहते हैं. शाहरुख खान जल्द फिल्म जवान में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म से पहले उन्होंने ट्वीट पर #Asksrk सेशन शुरू किया. इस दौरान उन्होंने बहुत से फैंस से सवालों के जवाब दिए हैं. इस दौरान एक फैन ने किंग खान से ऐसा सवाल किया है. जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान हो सकते हैं. 

दरअसल एक फैन ने शाहरुख खान से पूछा कि तुम क्या अपनी मूवी के टिकट खुद ही खरीद लेते हो ? फैन के इस सवाल का किंग खान ने मजेदार जवाब किया और उनकी बोलती बंद कर दी. उन्होंने अपने जवाब में लिखा, तुम क्या अपने काम की सैलरी खुद पे करते हो?? सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का यह मजेदार ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. एक्टर के फैंस ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

आपको बता दें कि जवान 7 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन एलटी ने किया है. फिल्म जवान के प्रीव्यू को महज 3 घंटे में यूट्यूब पर 52 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. मेकर्स ने 2 मिनट 12 सेकंड का टीजर रिलीज किया है, जो पूरी तरह से शाहरुख खान को समर्पित नजर आता है. फिल्म जवान में दीपिका पादुकोण की अपीरियंस बहुत ज्‍यादा नहीं है, लेकिन टीजर में उन्‍हें भी हाइलाइट किया गया है.

Jet Set Go: रणबीर कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सोनू सूद

Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India